CM शिवराज का राहुल गांधी पर तंज, ‘उनसे ज्यादा समझदार तो भाजपा का बूथ कार्यकर्ता है’

रवीशपाल सिंह

18 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 18 2023 2:48 PM)

MP POLITICAL NEWS: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर से कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी पर तंज कसा है. सीएम शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि राहुल गांधी की मानसिक अवस्था 5 साल के बच्चे जैसी है. वे मेच्योर नहीं हैं बल्कि अपरिपक्व हैं. कांग्रेस का नेतृत्व उन्हे जबरन राष्ट्रीय नेता […]

CM Shivraj Singh Chouhan Rahul Gandhi mp news CM Shivraj statement

CM Shivraj Singh Chouhan Rahul Gandhi mp news CM Shivraj statement

follow google news

MP POLITICAL NEWS: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर से कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी पर तंज कसा है. सीएम शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि राहुल गांधी की मानसिक अवस्था 5 साल के बच्चे जैसी है. वे मेच्योर नहीं हैं बल्कि अपरिपक्व हैं. कांग्रेस का नेतृत्व उन्हे जबरन राष्ट्रीय नेता बनाने पर तुला हुआ है. राहुल से ज्यादा समझदार तो भाजपा का बूथ कार्यकर्ता है. वे जिस तरह से बयान देते हैं, उससे उनका मानसिक स्तर पता चलता है.

यह भी पढ़ें...

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आश्चर्य की बात है कि राहुल बाबा यह बोल रहे हैं कि दुर्भाग्य से वे सांसद हैं. दुर्भाग्य से सांसद होने का क्या मतलब है? क्या ऐसा बोलकर वह संसद का अपमान नहीं हैं? यह तो संसद में उनको भेजने वाली जनता का ही अपमान है. राहुल गांधी द्वारा ऐसा बोलना ही भारत के लोकतंत्र का अपमान है. राहुल गांधी ने ऐसा बोलकर लोकतंत्र के पवित्र मंदिर का अपमान किया है. उन्होंने भारत के संविधान का अपमान किया है.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अजीब नेता हैं राहुल गांधी. इनको जब संसद में बोलना चाहिए तो विदेश भाग जाते हैं. कई बार बिना बताए भी गायब हो जाते हैं. वो विदेश में जाकर देश की आलोचना करते हैं. प्रधानमंत्री के विरोध में ऐसे अंधे हो गए कि देश का विरोध करते हैं. सीएम ने कहा कि राहुल गांधी  आप देश के बाहर देश के बारे में जो बात बोलते हैं वो देशद्रोह की सीमा में आता है.

बागेश्वर धाम के पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने बोल दी ये बड़ी बात, दिया खुला चैलेंज!

सीएम ने पूछा कि क्या कमलनाथ और दिग्विजय सिंह खुद राहुल गांधी के बयानों से सहमत हैं?
सीएम शिवराज सिंह चौहन ने पूछा कि क्या कमलनाथ और दिग्विजय सिंह खुद राहुल गांधी के बयानों से सहमत हैं. दोनों को जवाब देना चाहिए. राहुल गांधी से समझदार हमारे बूथ का एक कार्यकर्ता होता है. इसलिए दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसे नेता को राष्ट्रीय नेता बनाने की जिद पर अड़ी हुई है कांग्रेस. यह कांग्रेस का दुर्भाग्य तो है ही, लेकिन कांग्रेस के दुर्भाग्य को वह देश का दुर्भाग्य बनाने पर न तुले हुए हैं.

    follow google newsfollow whatsapp