PM नरेंद्र मोदी के लिए जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने की ये भविष्यवाणी, लेकिन योगी के लिए साधी चुप्पी

mp news: देश के जाने-माने संत जगद्गुरु रामभद्राचार्य शनिवार को विदिशा जिले में पहुंचे थे. यहां पहुंचकर उन्होंने एक बड़ा राजनीतिक बयान दिया. दरअसल उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कहा कि […]

Vidisha News mp news Rambhadracharya mp politics

Vidisha News mp news Rambhadracharya mp politics

follow google news

mp news: देश के जाने-माने संत जगद्गुरु रामभद्राचार्य शनिवार को विदिशा जिले में पहुंचे थे. यहां पहुंचकर उन्होंने एक बड़ा राजनीतिक बयान दिया. दरअसल उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कहा कि उनका जीतना और एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनना तय है.

यह भी पढ़ें...

जब मीडिया ने उनसे पूछा कि यह दावा आप किस आधार पर कर रहे हैं तो जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कहा कि ऐसा वह ईश्वरीय प्रेरणा के चलते बोल रहे हैं. उनको ईश्वरीय प्रेरणा हुई है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार इस देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. उनकी यह भविष्यवाणी जरूर सच साबित होगी.

लेकिन जब मीडिया ने उनसे पूछा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री के लिए आप भविष्यवाणी कर रहे हैं, क्या उसी तरह से आप बता सकते हैं कि यूपी में अगले चुनाव में योगी आदित्यनाथ फिर से मुख्यमंत्री बन जाएंगे. तो इस सवाल के जवाब में जगद्गुरु रामभद्राचार्य चुप्पी साध गए. उन्होंने कहा कि यूपी का चुनाव होने में अभी काफी समय है. अभी से योगी आदित्यनाथ को लेकर वे कोई टिप्पणी या भविष्यवाणी नहीं करेंगे. जब यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक आएंगे, तब वे उनको लेकर किसी तरह की भविष्यवाणी करेंगे. उल्लेखनीय है कि जगद्गुरु रामभद्राचार्य गंजबासौदा में चल रही थी कथा के समापन के बाद विदिशा पहुंचे थे.

बीजेपी विधायक ने लिखा सीएम शिवराज को पत्र
कटनी विधायक और पूर्व मंत्री संजय पाठक ने मुख्यमत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर ऑनलाइन गेमिंग ऐप के विज्ञापनों में मशहूर हस्तियों के प्रदर्शन पर प्रतिबंध लगाने की मांग ही है. संजय पाठक ने लिखा है कि जब जानी मानी हस्तियां इन गेमिंग ऐप्स का प्रमोशन करती हैं तो लोगों पर उनका प्रभाव पड़ता है और वो इसके प्रति आकर्षित होते हैं. बच्चे सबसे अधिक इससे प्रभावित होते हैं और उनमें जुआं, सट्‌टा लगाने की लत पैदा होती है. चूंकि इनका प्रमोशन जाने-मानी हस्तियां करती हैं तो लोग ऐसे एप्स पर भरोसा कर उनके चक्कर में फंस जाते हैं और आर्थिक नुकसान उठाते हैं.

ये भी पढ़ें- CM शिवराज से बीजेपी के दो दिग्गजों की मुलाकात ने मचा दी राजनीतिक हलचल! सिंधिया क्यों याद आने लगे?

    follow google newsfollow whatsapp