लाडली बहना योजना के शुभारंभ पर MP सरकार लगवाएगी प्रदेश में 23360 पौधे

इज़हार हसन खान

• 05:59 AM • 02 Mar 2023

Bhopal news:  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जन्मदिवस पर अनूठी पहल हो रही है. प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंन्द्र सिंह ने कहा कि 5 मार्च को प्रदेश के सभी 413 नगरीय नकायों में पौधरोपण का कार्यक्रम आयोजित होगा. ये आयोजन शिव वाटिका में किया जाएगा. पर्यावरण संरक्षण और संवर्धन के लिए प्रदेश […]

bhopalnews, mpnews, mptak, mppolitics

bhopalnews, mpnews, mptak, mppolitics

follow google news

Bhopal news:  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जन्मदिवस पर अनूठी पहल हो रही है. प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंन्द्र सिंह ने कहा कि 5 मार्च को प्रदेश के सभी 413 नगरीय नकायों में पौधरोपण का कार्यक्रम आयोजित होगा. ये आयोजन शिव वाटिका में किया जाएगा. पर्यावरण संरक्षण और संवर्धन के लिए प्रदेश की तरफ से मुख्यमंत्री के लिए उपहार दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक भूपेंद्र सिंह ने भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयेाजन कर बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जन्मदिन और लाड़ली बहना योजना के शुभारंभ के अवसर पर पूरे प्रदेश भर में बहनों द्वारा 413 नगरीय निकायों में पौधरोपण का कार्यक्रम किया जाएगा, इस आयोजन में पूरे प्रदेश में 23360 पौधे लगाए जाएगें.

64वे जन्मदिन पर विशेष आयेाजन
आने वाली 5 तारीख को प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान 64 वर्ष के हो जाएंगे,और इसी दिन प्रदेश में लाड़ली बहिना योजना की शुरूआत हो रही है. उनके इस जन्मदिन को विशेष तरीके से मनाने के लिए प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंन्द्र सिंह ने पूरे प्रदेश में पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन किया है. इस दिन प्रदेश भर में 23360 पौधे लगाए जाएंगे. ये पौधे 413 नगरीय निकाय एवं शिव वाटिका में रोपित किए जाएंगे. इस आयोजन के माध्यम से मुख्यमंत्री को उनके जन्मदिन पर ये विशेष तौफा नगरीय विकास की ओर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: कमलनाथ के गढ़ में BJP के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह आज पहुंचेंगे, छिंदवाड़ा में बीजेपी को मजबूत करने लेंगे संगठन की बैठक

    follow google newsfollow whatsapp