मोहन के इस मंत्री ने पोस्ट ऑफिस को क्याें बताया PM मोदी का 'सगा बेटा', खुद को बताया हेमा मालिनी का पट्ठा

एमपी तक

13 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 13 2024 11:06 AM)

मध्य प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री विजय शाह कभी अपने बयान को लेकर तो अपनी पिकनिक को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. इस बार भी वे अपने बयान को लेकर ही चर्चांओं में आ गए हैं.

विजय शाह ने हेमा मालिनी को ब्रांड एंबेसडर बनाने की दी सलाह

Ministwe_VIJAY_SHAH

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री विजय शाह कभी अपने बयान को लेकर तो अपनी पिकनिक को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. इस बार भी वे अपने बयान को लेकर ही चर्चांओं में आ गए हैं. इस बयान के साथ मंत्री विजय शाह ने डाक घर विभाग को एक सलाह भी दी है. सलाह देते हुए कहा कि अन्य बैंकों के मुकाबले डाक घर ज्यादा ब्याज देता है, लेकिन प्रचार में कमी होने के कारण कोई मॉडल नहीं बन पाता है. इसलिए इनको हेमा मालिनी को ब्रांड एंबेसडर बनाना चाहिए. 

यह भी पढ़ें...

दरअसल मंत्री विजय शाह खंडवा में पोस्ट ऑफिस पासपोर्ट सेवा केंद्र लोकर्पण करने पहुंचे थे. यहां जब उन्होंने माइक संभाला तो कोई अपनी हंसी नहीं रोक पाया, वो इसलिए क्योंकि मंत्री ने बात ही कुछ ऐसी कही थी उन्होंने कहा " SBI बैंक में 5 फिक्स डिपोजिट करने पर केवल 7 प्रतिशत बयाज मिलता है, लेकिन पोस्ट ऑफिस में जहां पर अगर पांच साल फिक्स डिपोजिट करोगे तो मोदी जी गारंटी के साथ 7.5 प्रतिशत बयाज मिलेगा. लेकिन तुम लोग विज्ञापन नहीं करते हो, तुम्हारा न कोई मॉडल है और न ही कोई ब्रांड एंबेसेडर नहीं है, शाह ने आगे कहा "इसीलिए तो कह रहा हूं कि हेमा मालिनी को ब्रांड एंबेसेडर रखो न यार"

हम हेमा मालिनी के पट्ठे हैं- विजय शाह

मैंने हेमा मालिनी का नाम क्यों लिया? लगातार भारतीय परंपरा, सभ्यता, संस्कार की मूर्ति हैं वो,  आज कोई ऐसी फिल्म नहीं बनी हुई जिसको देखकर आपको मुंह छुपाना पड़े. फिर भी तुम लोग ब्रांड एंबेसेडर नहीं बना रहे हो, बनाना चाहिए. हम हेमा मालिनी के पट्ठे हैं. हम सारे ग्रामीण में बैंकों से पैसा निकालकर पोस्ट ऑफिस में डाल देंगे. जरा एक बार इस्तेमाल करो, फिर विश्वास करो. मंत्री की इस बात पर खूब ठहाके लगे. बैंक कोई भी हो पर पोस्ट ऑफिस मोदी जी का सगा बेटा है.जबकि, को- ऑपरेटिव और दूसरे बैंक चाचा बाबा के हैं. मुझे को ऑपरेटिव बैंक और अन्य बैंकों से कोई दिक्कत नहीं है. 

अक्सर सुर्खियों में रहते हैं शाह

मध्यप्रदेश सरकार के सबसे बरिष्ट मंत्री विजय शाह अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. विधानसभा चुनाव के समय इनकी जंगल पार्टी की चर्चा ने खूब सुर्खियां बटोरी थी तो वहीं खुद को पीएम पद का दावेदार बताकर भी ये चर्चांओं में आ चुके हैं. खंडवा की हरसूद विधानसभा सीट से विधायक और पूर्व मंत्री विजय शाह लगातार आठवीं बार के विधायक और पांचवी बार के मंत्री हैं.  
 

    follow google newsfollow whatsapp