VIDEO: झोपड़ी वाले विधायक कमलेश डोडियार का क्या सियासत से हो गया मोह भंग? हाथ में किताबें लिये नजर आए

एमपी तक

19 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 19 2024 11:44 AM)

झोपड़ी वाले विधायक कमलेश डोडियार सियासत छोड़ सकते हैं. दरअसल, वे घर में रहकर दिन-रात पढ़ाई कर रहे हैं और नौकरी की तैयारी कर रहे हैं. विधायक जी अब न्यायाधीश बनने की तैयारी में हैं. 

follow google news

Kamleshwar Dodiyar VIDEO: सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन लोकसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच वे सियासत से दूर नजर आ रहे हैं. इस बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. चर्चा है कि झोपड़ी वाले विधायक कमलेश डोडियार सियासत छोड़ सकते हैं. दरअसल, वे घर में रहकर दिन-रात पढ़ाई कर रहे हैं और नौकरी की तैयारी कर रहे हैं. विधायक जी अब न्यायाधीश बनने की तैयारी में हैं. 

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक सैलाना विधायक कमलेश डोडियार न्यायाधीश बनना चाहते हैं. वे सिविल जज बनने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं. दरअसल, बीएएलएलबी शिक्षित हैं. कमलेश डोडियार के बारे में खबर है कि वे दिल्ली आए थे और सिविल जज की तैयारी के लिए किताबें खरीदकर ले गए. झोपड़ी वाले विधायक एक्जाम क्लीयर करने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: MP Lok Sabha Election 2024 Phase 1 Voting: वोटिंग के बाद जोश में नजर आए कमलनाथ, क्यों कहा- BJP का दवाब है...

विधानसभा में चर्चित, लोकसभा में गुम

कमलेश डोडियार रतलाम की सैलान  सीट से विधायक हैं. वे मध्य प्रदेश के एकमात्र विधायक हैं. 2018 में उन्होंने सियासत में एंट्री की थी और विधानसभा चुनाव लड़े थे, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. 2023 में बीजेपी की प्रचंड आंधी में भी वे जीत गए. चुनाव लड़ने के लिए उन्होंने कर्ज लिया था. विधानसभा चुनाव के बाद चर्चा में आए भारत आदिवासी पार्टी के विधायक डोडियार ने लोकसभा चुनाव से दूरी बनाई हुई है.

ये भी पढ़ें: MP Lok Sabha Election 2024 Phase 1 Voting Live: सीधी-शहडोल में ग्रामीणों ने वोटिंग का कर दिया विरोध, रोकना पड़ा मतदान

    follow google newsfollow whatsapp