बड़वानी: नर्मदा नदी में नहाने गए 4 युवकों की डूबने से हुई मौत; 2 शव बरामद

जैद अहमद शेख

22 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 22 2023 8:29 AM)

Badwani News: बड़वानी जिले के अंजड़ इलाके में बुधवार को नर्मदा नदी नहाने गए 4 युवक डूब गए. डूबने से दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने NDRF को सूचना दी, जिसके बाद टीम ने रेस्क्यू शुरू कर दिया है. टीम ने दो […]

Barwani: 4 youths who went to bathe in Narmada river died due to drowning; 2 dead bodies recovered, rescue continues

Barwani: 4 youths who went to bathe in Narmada river died due to drowning; 2 dead bodies recovered, rescue continues

follow google news

Badwani News: बड़वानी जिले के अंजड़ इलाके में बुधवार को नर्मदा नदी नहाने गए 4 युवक डूब गए. डूबने से दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने NDRF को सूचना दी, जिसके बाद टीम ने रेस्क्यू शुरू कर दिया है. टीम ने दो शव बरामद कर लिए हैं. दो अन्य की तलाश जारी है. चारों युवक धार जिले के मनावर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में जमात में शामिल होने आए थे. 

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक बड़वानी जिले के अंजड़ थाना क्षेत्र के लोहारा गांव की घटना है. यहां युवक नर्मदा नदी में नहाने गए हुये थे. नहाने के दौरान युवकों डूब गए, बहाव तेज होने के कारण युवकों की तलाश कर रही NDRF की टीम कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है. घटना के बाद मौके लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई.

जमात में शामिल होने आए थे युवक
गोताखोर लापता तीन युवकों की तलाश कर रहे हैं, 4 में से एक व्यक्ति धार जिले के ग्राम मिर्जापुर का और 3 गुजरात निवासी हैं. मोहम्मद कियाफतुल्ला अमरपूरा गुजरात समेत मोहम्मद जुबेर मिर्जापुर धार का शव बरामद कर लिया गया है. इसके अलावा असरार टिकरिया गुजरात ,जुनेद टोकरिया गुजरात की तलाश टीम कर रही है.

जमात में शामिल हाेने आए थे युवक
चारों युवक धार जिले के मनावर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में जमात में शामिल होने आए थे. चारों युवक मलाणा गांव से नाव में बैठकर नर्मदा नदी के उस पार नहाने गए थे. उसी दौरान चारों युवक नदी में डूब गए. पुलिस और गोताखोरों की टीम मौके पर मौजूद लापता युवकों की तलाश कर रही है. घटना स्थल पर पुलिस बल समेत भारी भीड़ मौजूद है.

ये भी पढ़ें: ओलावृष्टि: बर्बाद फसलों को सड़कों पर लेकर बैठे किसान, नेशनल हाइवे पर लगा दिया जाम

    follow google newsfollow whatsapp