शिवराज सिंह चौहान ने क्यों कहा- 'दिल्ली जा रहा हूं, पिक्चर अभी बाकी है..?' पूर्व CM का बयान सुर्खियों में

नवेद जाफरी

04 May 2024 (अपडेटेड: May 4 2024 2:52 PM)

MP Lok Sabha Election 2024: शिवराज सिंह चौहान ने चुनाव प्रचार के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "दिल्ली जा रहा हूं अभी पिक्चर बाकी है." पूर्व मुख्यमंत्री का यह बयान चर्चा का विषय बन गया है. आइए जानते हैं कि इस बयान के सियासी मायने क्या हैं.

शिवराज सिंह चौहान

शिवराज सिंह चौहान

follow google news

Shivraj Singh Chauhan: पूर्व मुख्यमंत्री और विदिशा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ने जिले के बुधनी में संबोधित करते हुए बड़ा बयान दिया है, जो चर्चा का विषय बन गया है. शिवराज सिंह चौहान ने चुनाव प्रचार के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "दिल्ली जा रहा हूं अभी पिक्चर बाकी है." पूर्व मुख्यमंत्री का यह बयान चर्चा का विषय बन गया है.

यह भी पढ़ें...

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बुधनी के लिए यह परीक्षा की घड़ी है. जिसने बुधनी के लिए किया है, उसे ऐसे धूम से भेजें. आप खुद शिवराज बन जाएं और चुनाव में लग जाएं. चुनाव में चार दिन बचे हैं, 4 दिन अपने मामा को दें और 5 साल मैं आपकी सेवा के लिए रहूंगा. पूर्व सीएम शिवराज ने कहा, "चिंता मत करना... दिल्ली जा रहा हूं, पिक्चर अभी बाकी है." 

ये भी पढ़ें: VIDEO: शिवराज सिंह चौहान के भाषण के दौरान TI ने माइक कर दिया बंद, फिर तो बवाल हो गया

शिवराज सिंह चौहान के बयान के सियासी मायने

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के बाद जब प्रचंड बहुमत के बाद भाजपा सरकार बनी तो इसका क्रेडिट काफी हद तक शिवराज सिंह चौहान और उनकी महत्वकांक्षी योजन लाड़ली बहना योजना को दिया गया. भाजपा सरकार बनने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को एक बार फिर प्रदेश की कमान सौंपी जाएगी, लेकिन मोहन यादव को सीएम बनाकर भाजपा आलाकमान ने सबको चौंका दिया. इसके बाद से ही साफ हो गया था कि शिवराज सिंह चौहान को दिल्ली भेजने की तैयारी है. माना जा रहा है कि उन्हें केंद्र में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. शिवराज सिंह के बयान भी इसी तरफ इशारा कर रहे हैं.

29 सीटें जीतने का दावा

मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केंद्र में सरकार फिर बनने जा रही है. हम मध्य प्रदेश में 29 की 29 सीटें अधिक बहुमत से जीतेंगे, जनता का समर्थन हमें मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: सिंधिया दिल्ली में बहाएंगे विकास की गंगा और मामा बोनस... शिवराज का ये बयान कर रहा बड़ा इशारा

    follow google newsfollow whatsapp