बेटे महाआर्यमन के बाद पिता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी ये जानकारी

इज़हार हसन खान

17 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 17 2023 4:14 PM)

Jyotiraditya Scindia Corona Possitive: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे तीन दिन पहले उनके बेटे महाआर्यमन सिंधिया भी कोरोना से पीड़ित हो गए थे. सिंधिया ने ट्वीट करके इसकी खुद जानकारी दी है. उन्होंने संपर्क में आए लोगों से सावधानी बरतने की गुजारिश की है. साथ ही जांच कराने को कहा […]

Jyotiraditya Scindia Corona positive Mahaaryaman Scindia tweeted information

Jyotiraditya Scindia Corona positive Mahaaryaman Scindia tweeted information

follow google news

Jyotiraditya Scindia Corona Possitive: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे तीन दिन पहले उनके बेटे महाआर्यमन सिंधिया भी कोरोना से पीड़ित हो गए थे. सिंधिया ने ट्वीट करके इसकी खुद जानकारी दी है. उन्होंने संपर्क में आए लोगों से सावधानी बरतने की गुजारिश की है. साथ ही जांच कराने को कहा है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि उनका कोरोना पॉजिटिव होना और ज्यादा तब गंभीर हो जाता है, जबकि बीते रविवार को ग्वालियर में आंबेडकर महाकुंभ का आयोजन किया गया था, जिसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के अलावा शिवराज कैबिनेट के तमाम मंत्री शामिल हुए थे. ऐसे में अब सीएम समेत इन नेताओं को भी कोविड की जांच करानी पड़ सकती है.

 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि डॉक्टरों के परामर्श पर कराई गई कोविड-19 कि जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सिंधिया ने सभी से अनुरोध किया है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी उनके सम्पर्क में आएं हैं, वो सावधानी बरतें और जरूरत पड़ने पर निकटतम स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर अपनी जांच करवाएं. ज्योतिरादित्य सिंधिया की कोविड-19 कि जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनका कल 18 अप्रैल का भोपाल दौरा कार्यक्रम निरस्त हो गया है.

ये भी पढ़ें: आंबेडकर महाकुंभ: CM शिवराज का SC वर्ग के लिए बड़ा ऐलान, सिंधिया ने बाबा साहब से ऐसे जोड़ा रिश्ता

ये भी पढ़ें: MP में कोरोना की रफ्तार ने बढ़ाई चिंता, महाआर्यमन सिंधिया हुए कोरोना पॉजिटिव

    follow google newsfollow whatsapp