भोपाल के पुलिस कमिश्नर होंगे हरिनारायण चारी, मकरंद देउस्कर, इरशाद वली समेत 12 आईपीएस के तबादले, देखें लिस्ट

रवीशपाल सिंह

16 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 16 2023 1:01 PM)

MP IPS Officers Transfer: मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ने 12 आईपीएस अफसरों के तबादले कर दिए हैं. इसमें भोपाल और इंदौर के पुलिस कमिश्नर भी शामिल हैं. इंदौर के पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा को भोपाल पुलिस कमिश्नर और भोपाल के मकरंद देउस्कर को इंदौर का पुलिस कमिश्नर बनाया गया है. अभय सिंह को […]

IPS Officer Transfer, MP IPS

IPS Officer Transfer, MP IPS

follow google news

MP IPS Officers Transfer: मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ने 12 आईपीएस अफसरों के तबादले कर दिए हैं. इसमें भोपाल और इंदौर के पुलिस कमिश्नर भी शामिल हैं. इंदौर के पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा को भोपाल पुलिस कमिश्नर और भोपाल के मकरंद देउस्कर को इंदौर का पुलिस कमिश्नर बनाया गया है. अभय सिंह को भोपाल देहात जोन का आईजी बनाया गया है. भोपाल में लंबे समय से सेवा दे रहे आईपीएस इरशाद वली को होशंगाबाद जोन का आईजी नियुक्त किया गया है.

यह भी पढ़ें...

गृह विभाग ने तबादलों की सूची जारी कर दी है. हरिनारायण चारी लंबे समय से इंदौर में सेवाए दे रहे थे, उन्हें उनके काम का ईनाम मिला है और अब राजधानी का पुलिस कमिश्नर बनाया गया है.  

आईपीएस अफसरों की ट्रांसफर लिस्ट.

इनके अलावा एडीजी अखेतो सेमो को जेल विभाग का एडीजी बनाया गया है. इसी तरह अनिल कुमार को एसआईएसएफ मुख्यालय में एडीजी बनाया गया है. होशंगाबाद जोन से एडीजी दीपिका सूरी को पीएचक्यू में प्रशासनिक जिम्मेदारी सौंपी गई है. प्रमोद वर्मा को सागर जोन का आईजी बनाया गया है. सागर के आईजी अनुराग कुमार को आईजी इंटेलिजेंस की जिम्मेदारी सौंपी गई है. भोपाल ग्रामीण जोन के आईजी इरशाद वली को होशंगाबाद जोन का आईजी बनाया गया है. रतलाम आईजी सुशांत कुमार सक्सेना को चंबल जोन के आईजी की जिम्मेदारी दी गई है.

ये भी पढ़ें: इंदौर के फर्जी डिप्टी कलेक्टर की कहानी पूरी फिल्मी है..’ MPPSC की परीक्षा नहीं पास कर पाया तो..

    follow google newsfollow whatsapp