भाजपा चुनावों से पहले मध्य प्रदेश में करने जा रही है ये बड़ा काम, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने किया ऐलान

इज़हार हसन खान

12 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 12 2023 6:58 AM)

MP Election 2023: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने विधानसभा चुनावों को लेकर बड़ा बयान दिया है. मध्य प्रदेश बीजेपी ने पूरे देश में डिजिटल बूथ बनाने का काम किया. उस समय 62 हजार से ज्यादा बूथ डिजिटलाइज्ड किया था. आज इस अभियान के पार्ट 2 की शुरुआत बीजेपी बूथ पर होगी. मुख्यमंत्री, अध्यक्ष, […]

Court has sealed Rahul Gandhi as a habitual criminal VD Sharma targets the punishment

Court has sealed Rahul Gandhi as a habitual criminal VD Sharma targets the punishment

follow google news

MP Election 2023: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने विधानसभा चुनावों को लेकर बड़ा बयान दिया है. मध्य प्रदेश बीजेपी ने पूरे देश में डिजिटल बूथ बनाने का काम किया. उस समय 62 हजार से ज्यादा बूथ डिजिटलाइज्ड किया था. आज इस अभियान के पार्ट 2 की शुरुआत बीजेपी बूथ पर होगी. मुख्यमंत्री, अध्यक्ष, महामंत्री, मंत्री, कार्यकर्ता शक्ति केंद्र पर रहेंगे. 14 मार्च से 24 मार्च तक अभियान चलाया जायेगा.

यह भी पढ़ें...

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा- हमने तय किया है कि अर्ध पन्ना प्रमुख बनाएंगे और 19 लाख कार्यकर्ताओं को बूथ से जोड़ेंगे. बूथ पर हमने अध्यक्ष, महामंत्री और बीएलए बना रहे है, साथ एक महिला प्रमुख भी बूथ पर इंचार्ज होगी. महिलाओं को आगे लाने का प्रयास हम कर रहें हैं, इसलिए पन्ना समिति में 33 प्रतिशत महिलाओं को जोड़ेंगे. बूथ सशक्तिकरण को लेकर बूथ विस्तारक अभियान-2 के तहत 14 मार्च से 24 मार्च 2023 तक भारतीय जनता पार्टी, मध्यप्रदेश का नेतृत्व और सभी कार्यकर्ता ‘चलो बूथ की ओर’ नारे के साथ बूथों पर होंगे.

ये भी पढ़ें: प्रज्ञा ठाकुर ने राहुल गांधी को बताया ‘विदेशी महिला का पुत्र’, बोलीं- देश से निकाल फेंकना चाहिए…

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 27 मार्च को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भोपाल आएंगे. वह मध्य प्रदेश बीजेपी कार्यालय के भोपाल में निर्माणाधीन नई बिल्डिंग का भूमिपूजन में भाग लेंगे. अमित शाह के छिंदवाड़ा दौरे पर बोले वीडी शर्मा ने कहा कि गृहमंत्री 25 मार्च को छिंदवाड़ा दौरे पर आ रहे हैं. अमित शाह के दौरे से हम छिंदवाड़ा जीतने के काम की शुरुआत करेंगे.

कांग्रेस के पास मुद्दे नहीं बचे: वीडी शर्मा
कांग्रेस के सोमवार यानि 13 मार्च को राजभवन घेरने की तैयारी कर रही है, इस सवाल पर वीडी शर्मा ने कहा- राजभवन का घेराव करके कांग्रेस दिखाना चाहती है कि कांग्रेस के पास मुद्दे नहीं हैं. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस झूट और कपट की राजनीति करती है. कांग्रेस को राजयपाल का सम्मान करना चाहिए. पहली बार जनता के साथ खड़े रहने वाले राज्यपाल मिले है. जनता जानती है की कौन उनके साथ खड़ी हैं. दिग्विजय सिंह ने अपने कार्यकाल में प्रदेश को बंटाधार बना दिया था.

    follow google newsfollow whatsapp