मध्य प्रदेश में ‘आप’ की तैयारी किस पर पड़ेगी भारी, अरविंद केजरीवाल 14 मार्च को भोपाल भरेंगे हुंकार

इज़हार हसन खान

12 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 12 2023 2:28 PM)

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में AAP पार्टी 230 सीटों पर पूरी ताकत से लड़ेगी. दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 14 मार्च को राजधानी भोपाल में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. इस रैली के जरिए आप मध्य प्रदेश में चुनावी शंखनाद करेगी. इस जनसभा में पंजाब के […]

On whom will AAP preparation in Madhya Pradesh be heavy on March 14 Bhopal Kejriwal will shout

On whom will AAP preparation in Madhya Pradesh be heavy on March 14 Bhopal Kejriwal will shout

follow google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में AAP पार्टी 230 सीटों पर पूरी ताकत से लड़ेगी. दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 14 मार्च को राजधानी भोपाल में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. इस रैली के जरिए आप मध्य प्रदेश में चुनावी शंखनाद करेगी. इस जनसभा में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी होंगे. यह जानकारी मध्य प्रदेश के आप प्रभारी भूपेंद्र सिंह जून ने दी.

यह भी पढ़ें...

रविवार को आप प्रदेश चुनाव प्रभारी बीएस जून ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- 14 मार्च को भोपाल में राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के आगमन पर विशाल जनसभा होगी, जिसमें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी शामिल होंगे. वही प्रदेश पूर्व अध्यक्ष पंकज सिंह ने राजनीति दो तरह की रह गई है एक अच्छी और एक बुरी, अब मध्यप्रदेश की जनता खुद को ठगा महसूस कर रही है और तीसरा विकल्प तलाश रही है.

पंकज सिंह का कहना है मध्यप्रदेश की जनता ने कांग्रेस और भाजपा को काम करनेका भरपूर मौका दिया. ये दोनों ही पार्टी ये नही कह सकती कि इनको मौका नही मिला प्रदेश की दो दलिये लूट की व्यवस्था से जनता बेहद परेशान है. हमें पूरा विश्वास है कि प्रदेश की जनता काम की राजनीति को अपनाएगी. अरविंद केजरीवाल मॉडल पर मोहर लगाएगी. मध्यप्रदेश में भी दिल्ली की तर्ज पर शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी पर ऐतिहासिक बदलाव करने के वादे के साथ आम आदमी पार्टी चुनाव में जाएगी. पंकज सिंह ने कहा कि आप की लड़ाई केवल विकास करना और भ्रष्टाचार मुक्त देश बनाने की है. व्यवस्था परिवर्त्तन की है. इस प्रेस वार्ता में विशेष रूप से आप की सिंगरौली महापौर रानी अग्रवाल उपस्थित रहीं.

ये भी पढ़ें: MP के कृषि मंत्री बोले, ‘BJP का CM फेस कमल का फूल और PM नरेंद्र मोदी हैं’

आप बन सकती है भाजपा के लिए खतरा!
बता दें कि आप ने कुछ दिन पहले ही अपनी मध्य प्रदेश ईकाई को भंग कर दिया था. मध्य प्रदेश में हुए नगरीय निकाय चुनाव में आप अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज करा चुकी है. केजरीवाल और भगवंत मान की सभा मध्य प्रदेश में आप में जान फूंकने का काम कर सकती है. भाजपा सरकार के लिए आगामी चुनावों में आप कितना बड़ा खतरा बनेगी, ये तो आने वाला वक्त बताएगा, लेकिन फिलहाल आप मध्य प्रदेश में अपनी जमीन मजबूत बनाने के अभियान में जुट गई है और इसलिए वह किसी से गठबंधन नहीं कर रहे हैं और लगातार दावा कर रहे हैं कि प्रदेश सभी 230 सीटों पर अपने प्रत्याशी मैदान में उतारेगी.

ये भी पढ़ें: उमा भारती ने सीएम शिवराज का फूलों से किया ऐसा स्वागत, खुद मुख्यमंत्री रह गए हैरान; देखें VIDEO

    follow google newsfollow whatsapp