‘राहुल गांधी अपरिपक्व नेता, उनके सच्चे भारतीय होने पर संदेह’, सीएम शिवराज का बड़ा हमला

इज़हार हसन खान

16 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 16 2023 12:02 PM)

Shivraj Singh Chauhan On Rahul Gandhi: राहुल गांधी के सच्चे भारतीय होने पर संदेह है, वह अपरिपक्व नेता हैं. यह तीखी टिप्पणी मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने की है. कर्नाटक के दौरे पर पहुंचे शिवराज ने कहा- कोई भी सच्चा देश भक्त अपने देश के बारे में विदेश जाकर अनर्गल प्रलाप नहीं […]

Second phase survey continues in MP rain-hail caused huge damage CM Shivraj gave these instructions

Second phase survey continues in MP rain-hail caused huge damage CM Shivraj gave these instructions

follow google news

Shivraj Singh Chauhan On Rahul Gandhi: राहुल गांधी के सच्चे भारतीय होने पर संदेह है, वह अपरिपक्व नेता हैं. यह तीखी टिप्पणी मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने की है. कर्नाटक के दौरे पर पहुंचे शिवराज ने कहा- कोई भी सच्चा देश भक्त अपने देश के बारे में विदेश जाकर अनर्गल प्रलाप नहीं कर सकता. भारत के बाहर जाकर भारत की आलोचना करना, सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगना, सेना के मनोबल को गिराना, चीन की भाषा बोलना क्या यह सच्चे भारतीय के लक्षण हैं.

यह भी पढ़ें...

मुख्यमंत्री ने कहा- राहुल की मानसिक आयु 5 वर्ष से कम, यहां भारत जोड़ो यात्रा का ढोंग कर रहे, टुकड़े टुकड़े गैंग यात्रा में साथ निकली, राहुल विदेश जाकर देश की आलोचनाएं कर रहे हैं. सीएम शिवराज ने कर्नाटक के विजयनगर में रोड शो कर जनसभा को किया संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और जेडीयू कर्नाटक का भला नहीं कर सकती है. डबल इंजन की सरकार कर्नाटक की तस्वीर और जनता की तकदीर बदल रही है. देश और कर्नाटक की जनता के दिल में बसे हैं नरेंद्र मोदी जी. पाकिस्तान भी कह रहा है काश हमारे पास भी एक मोदी होता.

कांग्रेसी तो कर्नाटक के खड़गे जी का अपमान करते हैं: सीएम
कांग्रेसी तो कर्नाटक के खड़गे जी का भी अपमान करते हैं, छत्तीसगढ़ में वे धूप में खड़े रहे और छाता सोनिया जी के ऊपर लगाया गया. कांग्रेस टुकड़ों में बंट गई, डीके शिवकुमार अलग और सिद्धारमैया अलग हैं. राहुल गांधी पर हमलावर होते हुए कहा की कांग्रेस के लोग रोते हैं. राहुल बाबा अब देश में भी रोते हैं. विदेश में भी जाकर रोते हैं. विदेश में जाकर मोदी जी की आलोचना करते हैं. कांग्रेस के लोग कहते हैं मोदी तेरी कब्र खुदेगी, जबकि देश और कर्नाटक कह रहा है मोदी तेरा कमल खिलेगा. उन्होंने कहा की देश के दिल में और कर्नाटक की जनता के दिल में बसे हैं नरेंद्र मोदी जी. मोदी जी ने देश और देश की जनता की जिंदगी बदल दी है.

​कांग्रेस और राहुल को शर्म आनी चाहिए
सीएम शिवराज ने कहा, ‘राहुल गांधी अपरिपक्व नेता हैं, उनकी मानसिक आयु 5 वर्ष से कम है. एक ऐसे व्यक्ति को कांग्रेस राष्ट्रीय नेता बनाने पर तुली है, जो स्वयं लोकतंत्र पर विश्वास नहीं रखता है, देश के मूल्यों पर विश्वास नहीं रखता हो. राहुल गांधी और कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए कि वह विदेश में जाकर देश को बदनाम करने का षड्यंत्र रच रहे हैं. उन्होंने कहा की राहुल जी आपके इस कृत्य को देश की जनता देख रही है. मुझे तो आपके सच्चे भारतीय होने पर भी संदेह है.

कांग्रेस आज टुकड़ों में बंट गई
सीएम शिवराज ने कहा की कांग्रेस आज कई टुकड़ों में बंट गई है. डीके शिवकुमार अलग और सिद्धारमैया अलग हैं. कांग्रेस और जेडीयू कर्नाटक का भला नहीं कर सकते. जेडीयू केवल वोट काट सकती है और कांग्रेस को फायदा पहुंचा सकती है. उन्होंने कहा की हम विकास करते हैं, कांग्रेस विनाश करती है.

एमपी में सीएम फेस को लेकर बीजेपी ने बनाई रणनीति!
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी का सीएम फेस कौन होगा?. इसे लेकर बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व ने अब रणनीति तय कर दी है. बीजेपी आगामी विधानसभा चुनाव में मध्यप्रदेश में पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम शिवराज सिंह चौहान की छवि और काम के आधार पर चुनाव लड़ेगी. केंद्रीय नेतृत्व से जुड़े सूत्रों ने इसकी पुष्टि कर दी है.

यहां पढ़ें पूरी खबर: PM मोदी और CM शिवराज की छवि को भुनाने की रणनीति तैयार, BJP ने लिया ये बड़ा फैसला

    follow google newsfollow whatsapp