श्योपुर: 19 वर्षीय महिला की खुदखुशी मामले में नया खुलासा, ऑक्सीजन लगाए पीड़िता ने वीडियो में बताई सुसाइड की वजह

खेमराज दुबे

• 03:22 AM • 11 Mar 2023

Sheopur News: श्योपुर जिले के जाटखेड़ा गांव में 19 वर्षीय युवती की खुदखुशी के मामले में नया मोड़ आया है. एक वीडियो सामने आया है, जिसमें युवती आत्महत्या की वजह बता रही है. इस वीडियो में युवती कहती है कि उसे एक युवक बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था. आरोपी पीड़िता पर […]

Sheopur, Suicide, Death, Crime, Women

Sheopur, Suicide, Death, Crime, Women

follow google news

Sheopur News: श्योपुर जिले के जाटखेड़ा गांव में 19 वर्षीय युवती की खुदखुशी के मामले में नया मोड़ आया है. एक वीडियो सामने आया है, जिसमें युवती आत्महत्या की वजह बता रही है. इस वीडियो में युवती कहती है कि उसे एक युवक बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था. आरोपी पीड़िता पर जबरन संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था, इससे परेशान होकर उसने जहर खा लिया था. शिकायत पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ हत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

युवती ने ये बयान मरने से पहले अस्पताल में दिया. बयान वाले वीडियो में युवती को ऑक्सीजन लगी हुई है. इस दौरान उसके परिजनों के पूछे जाने पर युवती उन्हें बता रही है कि लोकेश नामक उसे लगातार परेशान कर रहा था. वह कह रहा था कि तुम मुझसे बात नहीं करती, तुम किसी और से भी बात करती हो. तुम मेरी बात मान लो, नहीं तो मैं तुम्हें बदनाम कर दूंगा. तुम्हारे पापा को कुछ भी बता दूंगा, इस पर लक्ष्मी ने उसे खूब समझाने की बात भी कही, लेकिन वह नहीं माना. इन सब बातों से परेशान होकर पीड़िता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें: दमोह: बुलडोजर से ढहाया दुष्कर्म के आरोपी का घर, महिला पुलिसकर्मियों ने संभाली कमान

वीडियो में बताई खुदखुशी की वजह
ये सारा मामला श्योपुर जिले के देहात थाना क्षेत्र में आने वाले जाटखेड़ा गांव का है. बीते मंगलवार को गांव की एक 19 वर्षीय युवती ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी. अब युवती का एक वीडियो सामने आया है, जिसके साथ ही खुदखुशी करने की वजह का भी खुलासा हो गया है. मौत से पहले के वीडियो में पीड़िता अपने परिजनों को बताती है कि वह दुर्गेश नाम के युवक से बात करती थी, लेकिन लोकेश चाहता था कि वह दुर्गेश की बजाय उससे बात करे, इसी को लेकर वह उसे बदनाम करने की धमकी दे रहा था.

हत्या के लिए उकसाने का मुकदमा
आरोपी पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा था. पीड़िता ने बताया कि लोकेश नामक आरोपी उसे लगातार परेशान कर रहा था. मजबूर होकर उसने जहर खा लिया और आत्महत्या कर ली. देहात थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है. मामले में एएसपी सतेंद्र तोमर का कहना है कि मामले में दो आरोपियों के खिलाफ 306 ए का मामला दर्ज कर लिया है, जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

    follow google newsfollow whatsapp