अपना मध्यप्रदेश मुख्य खबरें

कुबेरेश्वर धाम से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी मिनी बस कार से टकराकर पलटी, मच गई चीख-पुकार

Betul Accident News: मध्य प्रदेश के बैतूल में रविवार की सुबह भोपाल-नागपुर नेशनल हाईवे पर श्रद्धालुओं से भरी एक मिनी बस हादसे का शिकार हो गई. मिनी बस और कार की टक्कर से मिनी बस पलट गई. हादसे में ड्राइवर समेत 18 अन्य लोग घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक  मिनी बस में नागपुर के […]
Updated At: Feb 19, 2023 14:28 PM
accident,accidentnews, betulnews
फोटो- राजेश भाटिया

Betul Accident News: मध्य प्रदेश के बैतूल में रविवार की सुबह भोपाल-नागपुर नेशनल हाईवे पर श्रद्धालुओं से भरी एक मिनी बस हादसे का शिकार हो गई. मिनी बस और कार की टक्कर से मिनी बस पलट गई. हादसे में ड्राइवर समेत 18 अन्य लोग घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक  मिनी बस में नागपुर के श्रद्धालु सवार थे. मध्यप्रदेश के सीहोर में चल रहे पंडित प्रदीप मिश्रा के रुद्राक्ष महोत्सव में शामिल होने गए थे,और वहां से ओमकलेश्वर होते हुए वापस नागपुर जा रहे थे.

बैतूल बाजार थाना क्षेत्र के मिलानपुर के पास सोहागपुर की टर्निंग में मिनी बस और एक कार से टक्कर हो गई. हादसे के दौरान मिनी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई.

घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती
सूचना मिलने पर 100 डायल की टीम मौके पर पहुंची और 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया. इस हादसे में ड्राइवर समेत 18 लोग घायल हुये है. जिनमें एक महिला समेत 3 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं, सभी प्राथमिक ईलाज के बाद नागपुर रवाना हो गए.

ये भी पढ़े :महाशिवरात्रि पर भांग पीने से बिगड़ी 100 से ज्यादा लोगों की तबीयत, मच गई अफरातफरी

हादसे में घायल हुए लोग
इस हादसे में घायल हुए लोगों में यश (20), लक्ष्मी पति प्रकाश (52), प्रगति पति अंकुश (30) , सुनीता पति दिलीप (52), सोमा पति हनुमान (69),संदीप पिता दयाशंकर (40), नंदकिशोर पिता देवलाल (30), सीता देवी (62), सरिता पति उमेश केसरवानी (55), लखन लाल पिता मुन्ना लाल केसरवानी (62), उमेश केशरवानी (62), काजल केशरवानी (25), रानी (25), महेंद्र पिता सुकलप्रसाद (49), प्रकाश (40), दिलीप केशरवानी (66), संतोष (45), और राजेश (45) शामिल हैं।

छिंदवाड़ा में खाई में गिरी बस
शुक्रवार को  छिंदवाड़ा में सड़क हादसे में 4 श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रूप घायल हो गए. बैतूल जिले के आठनेर के चिचपाटी से श्रद्धालुओं को छिंदवाड़ा के महादेव मेला लेकर जा रही जीप गोरख घाट की घाटी गुलाई में पलटकर खाई में गिर गई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोग घायल हो गए. मृतकों और घायलों को फंसे वाहन से और क्रेन की सहायता से निकाल कर जुन्नारदेव और छिंदवाड़ा अस्पताल भेजा गया है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में