अपना मध्यप्रदेश क्राइम

हज भेजने के नाम पर 116 लोगों को ठगने वाला आरोपी गिरफ्तार, 6 महीने से था फरार

Indore Crime News: 6 महीने पहले हज भेजने के नाम पर इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में 116 से अधिक लोगों से ठगी की वारदात को अंजाम देने वाले एक फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इंदौर की चंदन नगर पुलिस ने आरोपी को 6 महीने की कड़ी मशक्कत के बाद […]
आरोपी अब्दुल मलिक. फोटो- धर्मेंद्र कुमार शर्मा

Indore Crime News: 6 महीने पहले हज भेजने के नाम पर इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में 116 से अधिक लोगों से ठगी की वारदात को अंजाम देने वाले एक फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इंदौर की चंदन नगर पुलिस ने आरोपी को 6 महीने की कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ा है. पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे आरोपी अब्दुल मलिक को सारंगपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वही चंदननगर पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर पूछताछ के लिए इंदौर लेकर पहुंची है. जहां उससे काफी बारीकी से पूछताछ की जा रही है.

बता दे तकरीबन 6 महीने पहले इंदौर की चंदननगर पुलिस ने 116 लोगों की शिकायत पर आरोपी अब्दुल मलिक के खिलाफ छह लाख रुपए की ठगी का प्रकरण दर्ज किया था. वहीं प्रकरण दर्ज होते ही आरोपी अब्दुल मलिक लगातार पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा था. जिसे पिछले दिनों सहारनपुर पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया है . बता दे आरोपी ने चंदन नगर थाना क्षेत्र के कई लोगों को हज पर भेजने के नाम पर उनसे लाखों रुपया ले लिया था, और उसके बाद अचानक से गायब हो गया था.

उसी के बाद उन्होंने पूरे मामले की शिकायत चंदननगर पुलिस को की और चंदननगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की.

ये भी पढ़ें: कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष के लिए लाइन में खड़ी महिला की हार्ट अटैक से मौत, महाराष्ट्र से आई थी…

दोबारा धोखाधड़ी के केस में पकड़ा गया अब्दुल
इसी दौरान चंदननगर पुलिस को यह सूचना मिली कि आरोपी को सारंगपुर पुलिस ने धोखाधड़ी के केस में  गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद चंदननगर पुलिस ने तारनपुर पुलिस से बात की और आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर इंदौर लेकर पहुंची है. जहां पुलिस आरोपी अब्दुल से काफ़ी बारीकी से पूछताछ करने में जुटी हुई है. और पुलिस का अनुमान है कि जल्द ही इस पूरे मामले में आरोपी की निशानदेही पर कुछ और आरोपियों को भी गिरफ्तारी की जाएगी.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

1 Comment

Comments are closed.

ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में