mptak
Search Icon

खजुराहो के साधारण लड़के पर आ गया विदेशी हसीना का 'दिल', फेसबुक वाले प्यार के लिए सात समुंदर पार कर आई भारत

लोकेश चौरसिया

ADVERTISEMENT

खजुराहो के लड़के के प्यार में पड़ी युवती पेरू से चली आई भारत.
love_story
social share
google news

Khajuraho Love Story: मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के खजुराहो में रहने बाले एक युवक की दोस्ती सोशल मीडिया (Facebook) पर लैटिन अमेरिकी देश पेरु की रहने वाली लड़की से हो गई, बातचीत शुरू हुई और दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता नहीं चला, अब बात शादी तक आ पहुंची है. विदेशी लड़की और खजुराहो के युवक की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है. 

दोस्ती प्यार में बदली, जिसके बाद दोनों ने तय किया कि वह सात जन्मों के लिए एक हो जाएंगे. पेरू की लड़की ब्रियट एन सेलमा सात समंदर पार कर भारत आई और अपने प्रेमी के साथ मिलकर शादी करने की परमिशन लेने कलेक्टर ऑफिस पहुंच गई. उनके साथ उनका वकील भी था. दोनों ने कलेक्टर ऑफिस पहुंचकर आवेदन दिया है शादी के लिए. 

Vikas Divya Kirti in Ujjain: उज्जैन के मुरीद हुए विकास दिव्यकीर्ति, रामघाट में छात्रों ने पहचाना, फिर कही दिल की बात

प्रेमी के साथ कलेक्ट्रेट पहुंची युवती ने दिया शादी के लिए आवेदन.

ऐसे हुई दोस्ती और फिर प्यार

सचिन सिंह और सेलमा की दोस्ती एक साल पहले फेसबुक पर हुई थी और फिर दोनों के बीच प्यार पनपा. इसके बाद पेरू से आई लड़की ने खजुराहो के युवक को अपना जीवन साथी बनाने का फैसला किया. खजुराहो के रहने बाले सचिन सिंह से पेरू की रहने वाली ब्रियट एन सेलमा से दोस्ती, फिर प्यार में बदल गई. दोनों ने एक-दूसरे को जीवन साथी बनाने का मन बना लिया. 

फेसबुक से हुई दोस्ती प्यार में बदली और बात शादी तक आ पहुंची.

अब दोनों सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बांधना चाहते हैं. जिसके लिए दोनों ने विशेष विवाह अधिनियम के तहत कलेक्ट्रेट कार्यालय में वकील के माध्यम से आवेदन किया. विदेशी लड़की ने बताया कि वह पिछले 25 दिन से खजुराहो में समय बिता रही है और विवाह पंजीयन के बाद पेरू में यह प्रेमी जोड़ा रहेगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इंदौर के नाइट कल्चर पर पहली बार बोले बाबा बागेश्वर, कहा- इसे बंद कर दें, ये बाबर का देश नहीं!

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT