आपका जिला मुख्य खबरें

बड़वानी: चलते ट्रक में अचानक लगी आग, केबिन जलकर हुआ खाक! ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Barwani News: बड़वानी जिले में चलते मिनी ट्रक में अचानक आग लग गई. ये हादसा राजपुर थाना क्षेत्र से 2 किलोमीयर दूर नरावला फाटे पर हुआ. आग लगने से ट्रक का केबिन पूरी तरह जलकर खाक हो गया. हालांकि आग लगने से किसी प्रकार की जनहानि नही हुई. अचानक आग की लपटों को देखकर ड्राइवर […]
Updated At: Mar 06, 2023 09:54 AM
Barwani, Truck Burnt, Madhya Pradesh, Accident
फोटो: जैद अहमद शेख

Barwani News: बड़वानी जिले में चलते मिनी ट्रक में अचानक आग लग गई. ये हादसा राजपुर थाना क्षेत्र से 2 किलोमीयर दूर नरावला फाटे पर हुआ. आग लगने से ट्रक का केबिन पूरी तरह जलकर खाक हो गया. हालांकि आग लगने से किसी प्रकार की जनहानि नही हुई. अचानक आग की लपटों को देखकर ड्राइवर वाहन से कूद गया, जिससे उसकी जान बच गई. सूचना मिलने पर मौके पर फायरब्रिगेड की गाड़ी पहुंची, जिससे आग को काबू किया गया.

टमाटर से भरे वाहन में अचानक आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने ड्राइवर की मदद की और उसकी जान बचाई. स्थानीय लोगों द्वारा दी गई सूचना के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंची और आग को काबू किया गया. लेकिन इससे पहले ही मिनी ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह जल चुका था. फायरब्रिगेड के कर्मचारियों ने आग पर पानी डालकर उसे काबू किया और फैलने से रोका.

ये भी पढ़ें: भिंड: पुलिस पर फायरिंग कर भागे बेखौफ बदमाश, पीछा कर 1 को पकड़ा, बाकी हुए फरार

मुंबई जा रहा था वाहन
बताया जा रहा है कि वाहन टमाटर भरकर राजपुर से मुंबई की ओर जा रहा था, तभी नरावला फाटे पर आइसर के केबिन में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग भीषण होती गई और ट्रक धू-धू कर जलने लगा. हादसे में आइसर का केबिन जलकर पूरी तरह खाक हो गया है. आग लगने का कारण शॉट शर्किट बताया जा रहा है. आग की लपटों को देखकर ड्राइवर कूद गया और उसकी जान बच गई.

वाहन चालकों ने की मदद
मोहसिन नाम के एक प्रत्यक्षदर्शी ड्राइवर ने बताया कि हम पलसूद से आ रहे थे तभी गाड़ी में अचानक आग लग गई. आग को देखकर ड्राइवर को निकाला. ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई. फिर हमने फायर ब्रिगेड वाले को फोन लगाया. फायर ब्रिगेड वाले आए. आग पर काबू पाया गया है. कोई जनहानि नहीं हुई है. बड़वानी में इसी तरह का हादसा 26 फरवरी को हुआ था, जब शीशे से भरे ट्रक में अचानक आग लग गई थी. ड्राइवर ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई थी.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते