मुख्य खबरें राजनीति

शिवराज का कमलनाथ पर बड़ा हमला, कहा- अजूबा देखिए… बाप मुख्यमंत्री और बेटा सांसद बनेगा, इसकी…

MP Politics: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीच सवालों का सिलसिला जारी है, लेकिन जवाब कोई नहीं देता है. दोनों नेता एक-दूसरे पर तंज करते हुए सवाल दाग रहे हैं, आखिर में जनता को भी जोड़ देते हैं कि इसका जवाब जनता जानना चाहती है. अभी ‘मदिरा प्रदेश’ के बयान को […]
Updated At: Feb 24, 2023 14:27 PM
MP Elections 2023 CM Shivraj singh chauhan 11 wrongdoings Kamal Nath Rahul Gandhi
फोटो- एमपी तक

MP Politics: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीच सवालों का सिलसिला जारी है, लेकिन जवाब कोई नहीं देता है. दोनों नेता एक-दूसरे पर तंज करते हुए सवाल दाग रहे हैं, आखिर में जनता को भी जोड़ देते हैं कि इसका जवाब जनता जानना चाहती है. अभी ‘मदिरा प्रदेश’ के बयान को लेकर मचा हंगामा थमा नहीं था कि सीएम शिवराज ने फिर से कमलनाथ पर बड़ा हमला बोला है, जिस पर कमलनाथ ने भी पलटवार करते हुए उनसे सवाल पूछा है.

सीएम ने कहा- मुझे पता है वह इधर-उधर की बात करके सवालों से बचेंगे, लेकिन उनके चोट को आज पूरा मध्यप्रदेश देख रहा है. अब कांग्रेस में तो गजब की सिरफुटव्वल है. वो भावी मुख्यमंत्री भी बनते हैं. अवश्यं भावी मुख्यमंत्री भी बनते हैं, लेकिन उनके साथ ही कहते हैं अभी कुछ तय नहीं है.

अजूबा देखिए… बाप को मुख्यमंत्री और बेटे को सांसद बनाने की शपथ दिलाई जा रही है…
सीएम शिवराज ने कहा- ‘एक अजूबा देखिए एक वीडियो में कमलनाथ जी और नकुलनाथ जी के सामने ही शपथ दिलाई जा रही है कि बाप मुख्यमंत्री बनेगा और बेटा सांसद बनेगा. यह मां, बेटे की पार्टी और पिता, पुत्र की पार्टी ना तो प्रदेश का भला कर सकती है ना देश का भला कर सकती है.

वचनपत्र में किए वादे को लेकर फिर किया सवाल
सीएम शिवराज ने कहा- कमलनाथ जी आपने जो अपने वचन पत्र में जो झूठ पत्र है. आपने वचन दिया था. संभाग स्तर पर कन्याओं के लिए आवासीय खेल स्कूल खोले जाएंगे. क्या आपने एक भी संभागीय स्तर पर फिर स्कूल खोला… क्यों झूठ बोलते हो क्यों भ्रम फैलाते हो.

ये भी पढ़ें: ‘मदिरा प्रदेश’ को लेकर बरपा हंगामा, कमलनाथ ने ट्वीट कर फिर कहा- आपकी नीति स्पष्ट… ‘राशन महंगा, सस्ती दारू’

शिवराज जी, क्या यह नैतिक पतन की पराकाष्ठा नहीं है? -कमलनाथ
सीएम शिवराज के सवालों का जवाब देते हुए कमलनाथ ने पलटवार किया. उन्होंने कहा- शिवराज जी कल खजुराहो में एक बहन ने आप से सवाल पूछा था कि रोजगार दीजिए और पेंशन दीजिए, लेकिन आप मुंह मोड़ कर चले आए. और अब भोपाल आकर महिला हित के बारे में मुझसे सवाल पूछ रहे हैं. क्या यह नैतिक पतन की पराकाष्ठा नहीं है?

ये भी पढ़ें: कमलनाथ के ‘मदिरा प्रदेश’ के बयान पर मची रार; शिवराज का पलटवार, लगाया ये बड़ा आरोप

कमलनाथ ने कहा- पहले आप उस बहन के सवाल का जवाब दीजिए और उसके बाद जनता के सवाल का जवाब दीजिए कि आपने अपने वचन पत्र में घोषणा की थी कि ‘लड़कियों को सैनिटरी उत्पाद तक पहुंच सुनिश्चित करने हेतु एक नई मुक्ता योजना के अंतर्गत सभी उच्च प्राथमिक और माध्यमिक विद्यालयों के छात्रा शौचालयों में स्वचालित सैनिटरी नैपकिन वेंडिंग मशीन लगाए जाएंगे और शौचालयों का उन्नयन किया जाएगा.’ यह सब क्यों नहीं किया शिवराज जी?

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में