क्राइम मुख्य खबरें

प्रेमिका के पति की हत्या कर सबूत मिटाने के लिए राख होने तक जलाया शव; ऐसी है खौफनाक कहानी

MP Crime: दिल्ली में हाल में हुए दो हत्याकांड ने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया. वहां पर प्रेमी के अपनी प्रेमिका को खौफनाक तरीके से हत्या की और उसके शव को फ्रिज में रख दिया. इन दोनों हत्याओं में समानता ये है कि प्रेमियों ने अपनी प्रेमिका का शव फ्रिज में रख […]
After killing girlfriend husband dead body was burnt to ashes to destroy evidence read full scary story
मध्य प्रदेश के भिंड में मर्डर की खौफनाक कहानी सामने आई है. आरोपी गिरफ़्तार हो गए हैं. फोटो- हेमंत शर्मा

MP Crime: दिल्ली में हाल में हुए दो हत्याकांड ने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया. वहां पर प्रेमी के अपनी प्रेमिका को खौफनाक तरीके से हत्या की और उसके शव को फ्रिज में रख दिया. इन दोनों हत्याओं में समानता ये है कि प्रेमियों ने अपनी प्रेमिका का शव फ्रिज में रख दिया. इससे उलट मध्य प्रदेश के भिंड से हत्या की एक दूसरी ही खौफनाक कहानी निकलकर सामने आई है, जिसमें प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को पाने के लिए उसके पति को रास्ते हटाने के लिए डरावना प्लान तैयार करता है. पुलिस ने इस मामले में महिला और उसके प्रेमी समेत तीन चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इस मर्डर के खुलासे के बाद काफी चर्चा हो रही है.

पुलिस के मुताबिक, प्रेमिका के पति की प्लान तरीके से हत्या की और फिर सबूत मिटाने के लिए शव को जंगल में दो दिन तक जलाया और इसके बाद बचे हुई हड्डियां चंबल नदी में बहा दीं, जिससे किसी को कानों कान पता ही न चले. इससे पहले प्रेमी ने उसके पति से दोस्ती कर ली और फिर उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं, हत्यारा प्रेमी बेखौफ होकर शव को जंगल में छिपाकर रखा और दो दिन तक जंगल में उसे जलाता रहा. जब शव जल गया तो वह फिर से शव के पास पहुंचा और आग ठंडी करने के लिए पानी डाल दिया. इसके बाद बचे हुई हड्डियों को बोरी में भरकर चंबल नदी में बहाकर घर लौट आया.

यह घटना भिंड के गोहद चौराहा थाना इलाके की है, जहां पति-पत्नी के बीच पत्नी का पुराना प्रेमी आ गया और उसने अपनी प्रेमिका के पति को रास्ते से हटाने के लिए मार डाला.

ये भी पढ़ें: फरेबी पत्नी ने हाथ पर गुदवा रखा था प्रेमी का नाम, रोड़ा बने पति को रास्ते से हटाया; ऐसे खुला राज

पांढरी के जंगलों में ले जाकर शव को 2 दिन तक जलाया
अनुराग ने मोनू की हत्या कर दी लेकिन शव को ठिकाने लगाने के लिए अनुराग मोनू के शव को लेकर पांडरी के जंगलों में पहुंच गया. यहां अनुराग ने अपने साथियों के साथ मिलकर मोनू के शव को आग लगा दी और वहां से वापस लौट आया. इसके बाद अनुराग दूसरे दिन फिर से जंगल में पहुंचा और मोनू के शव को एक बार फिर से आग लगाई. आग लगने की वजह से मोनू के शव म अवशेष ही शेष रह गए.

ये भी पढ़ें: वहशीपन से निकली ऐसी क्रूरता, अपने ही नवजात की गर्दन पर चढ़ गई मां; पढ़ें एक मां के जल्लाद बनने की कहानी

चंबल नदी में बहाई हड्डियां
मोनू के शव के अवशेष इकट्ठा करके अनुराग ने चंबल नदी में बहा दिए और इसके बाद घर वापस लौट आया. अनुराग ने सोचा था कि अब मोनू की मौत की हकीकत का खुलासा कभी नहीं हो सकेगा और कोई कभी नहीं जान सकेगा कि आखिर मोनू कहां चला गया लेकिन अनुराग कि यह सोच पूरी तरह गलत साबित हुई.

शादी होने के बाद भी प्रेमी नाम हाथ पर गुदवा रखा था
गोरमी इलाके के कोट परोसा गांव के रहने वाले मोनू भदोरिया की शादी भिंड की रहने वाली रेखा तोमर के साथ हुई थी. रेखा तोमर शादी करके अपनी ससुराल में पहुंच गई लेकिन वह अपने पहले प्यार को नहीं भूल सकी. रेखा ने अपने प्रेमी अनुराग चौहान का नाम का पहला अक्षर ए अपने हाथ पर गुदवा रखा था. अपनी पत्नी के हाथ पर ए अक्षर गुदा हुआ देखकर मोनू और उसकी पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में