क्राइम मुख्य खबरें

ग्वालियर: भर्ती में गलत जानकारी देने और गांजा तस्करी में लिप्त पाए जाने पर दो नव आरक्षक बर्खास्त, जानें

Gwalior News: ग्वालियर से बड़ी खबर आ रही है, जिले के एसपी अमित सांघी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बुधवार को 2 आरक्षकों को बर्खास्त कर दिया है. ये बर्खास्तगी एक नव आरक्षक राजेश सिंह गुर्जर के द्वारा भर्ती के समय गलत जानकारी देने और दूसरे आरक्षक आकाश धाकड़ को गांजा तस्करी में लिप्त पाए […]
Updated At: Feb 22, 2023 19:28 PM
gwaliornews, mpcrimenews, mptak
फोटो: सर्वेश पुरोहित

Gwalior News: ग्वालियर से बड़ी खबर आ रही है, जिले के एसपी अमित सांघी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बुधवार को 2 आरक्षकों को बर्खास्त कर दिया है. ये बर्खास्तगी एक नव आरक्षक राजेश सिंह गुर्जर के द्वारा भर्ती के समय गलत जानकारी देने और दूसरे आरक्षक आकाश धाकड़ को गांजा तस्करी में लिप्त पाए जाने के बाद की गई है. जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर एसपी अमित सांघी ने यह कार्रवाई नव आरक्षक राजेश सिंह गुर्जर के द्वारा भर्ती में गलत जानकारी देने पर की गई है, वहीं आकाश धाकड़ गांजा तस्करी के मामले में दोषी पाया गया था. दोनों आरक्षकों पर आपराधिक मामला दर्ज किया गया है.

आरक्षक आकाश धाकड़ महकमें से छुट्टी लेकर गांजे की तस्करी करता था. तस्करी की शिकायत पर क्राइम ब्रांच की टीम ने 20 फरवरी की रात आरोपी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया था. आरोपी ग्वालियर से दतिया कार में गांजा लेकर आ रहा था. तभी क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी के पास गांजा बरामद कर गिरफ्तार कर लिया था, आरेापी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले में जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: श्योपुर: खुल्ले पैसे मांगने की आड़ में गल्ले से चोरी किए ढाई लाख रुपए, सीसीटीवी कैमरे से खुलासा

कागजों के सत्यापन में झोल
आरक्षक राजेश सिंह गुर्जर के द्वारा भर्ती में गलत जानकारी देने पर कार्रवाई की गयी है, दरअसल 6 दिसंबर 2022 को राजेश की भर्ती हुई थी. उस समय राजेश ने जो पुलिस सत्यापन लगाया था वो नकली पाया गया है.जबकि वह शराब तस्करी का आरोपी था. इसके अलावा उस पर मुरैना सिविल लाइन थाने में आबकारी एक्ट के तीन मामले दर्ज़ थे. फिलहाल एसपी अमित सांघी ने आरक्षक को बर्खास्त कर दिया है और उसके ऊपर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

आदिवासी पंच के हत्यारों का आंगन बन गया श्मशान
मध्य प्रदेश के खंडवा में आदिवासी पंच की पीट-पीटकर हत्या की सनसनीखेज खबर सामने आई है. बदले में गुस्साए ग्रामीणों ने हत्या आरोपियों के घर में घुसकर मृतक पंच का अंतिम संस्कार कर डाला. ग्रामीणों का आक्रोश इतना ज्यादा था कि उन्होंने पहले शव को लेकर रोड जाम किया, इसके बाद वह शव लेकर हत्या आरोपियों के घर पहुंचे, वहां पर चिता बनाई और मृतक पंच का अंतिम संस्कार कर दिया. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात था, लेकिन वह असहाय नजर आया. मामले में अब आदिवासी मंत्री विजय शाह का बयान भी सामने आया है, उन्होंने आदिवासी युवक की हत्या की निंदा की है और मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता दिलवाने का आश्वासन दिया है.

पूरी खबर यहां पढ़ें: आदिवासी पंच के हत्यारों का आंगन बन गया श्मशान, जानें कैसे? दिल दहला देने वाली है ये कहानी

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

3 Comments

Comments are closed.

ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में