अपना मध्यप्रदेश क्राइम

इंदौर में सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को मारी गोली, बीच बचाव करने आए युवक के सिर पर लगी; जानें फिर

Indore Crime: इंदौर के छोटी ग्वालटोली थाने के सामने रेलवे स्टेशन परिसर स्थित बुधवार की देर शाम सिरफिरे आशिक ने युवती को मारने की नीयत से चलाई गोली बीच-बचाव करने आए संस्कार वर्मा नामक युवक के सिर पर लगी, जिससे उसकी आज यानि गुरुवार को अस्पताल में मौत हो गई. वहीं, पुलिस आरोपी राहुल यादव […]
Updated At: Feb 09, 2023 16:50 PM
Mad lover shot his girlfriend Indore hit the young man her rescue indore crime
इंदौर में सिरफिरे युवक की गोली से एक युवक की मौत हो गई, जिसके बाद लोगों ने हंगामा कर दिया. फोटो- धर्मेंद्र कुमार शर्मा

Indore Crime: इंदौर के छोटी ग्वालटोली थाने के सामने रेलवे स्टेशन परिसर स्थित बुधवार की देर शाम सिरफिरे आशिक ने युवती को मारने की नीयत से चलाई गोली बीच-बचाव करने आए संस्कार वर्मा नामक युवक के सिर पर लगी, जिससे उसकी आज यानि गुरुवार को अस्पताल में मौत हो गई. वहीं, पुलिस आरोपी राहुल यादव की तलाश में जुट गई है.

बता दें कि ग्वालटोली थाने के सामने रेलवे स्टेशन परिसर सिरफिरे युवक राहुल यादव ने अपनी भाभी की छोटी बहन को गोली मारने के लिए पिस्टल लेकर पहुंच गया, वहां पर मौजूद संस्कार वर्मा नाम के युवक ने राहुल के हाथ में पिस्टल देखी तो बीचबचाव करने पहुंच गया, जिससे गोली उसके सिर पर लग गई, बुरी तरह से घायल राहुल को परिजन एमवाय अस्पताल लेकर भागे, जहां आज उसकी मौत हो गई. युवक मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया, उन्होंने कहा कि आरोपी पुलिस की पहुंच से दूर है और हमारा बेटे की बीचबचाव करने में मौत हो गई है. 

सोनकर समाज के लोग पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंचे और आक्रोश जताया
सिरफिरा आशिक द्वारा गोलीकांड में जहां एक युवक की मौत हो गई. वहीं, परिजनों में आक्रोश साफ नजर आ रहा है. जहां परिजन और सोनकर समाज के लोग बड़ी संख्या में आयुक्त कार्यलय पहुंचे. आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया गया. आक्रोश के बीच बताया कि 2 थानों के बीच चल रहे सीमा विवाद के चलते 12 घंटे बाद भी मृतक युवक का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है.

सतना में ‘बुलेट राजा’ बैन, पुलिस ने 27 बुलेट के साइलेंसर निकाले, वसूला जुर्माना

दो थानों के बीच फंसा मामला
दो थानों के सीमा को लेकर चल रहे विवाद के चलते जहां एक और युवक की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं दूसरी ओर 12 घंटे बाद भी पोस्टमार्टम नहीं हो पाया. आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से नाखुश परिजन बड़ी संख्या में पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंचे, जहां पुलिस प्रशासन की लापरवाही को लेकर शिकायत की और जमकर नारेबाजी की. वरिष्ठ अधिकारियों से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की.

24 साल के युवक के साथ दुष्कर्म, आरोप इंदौर के रिटायर्ड BSNL अधिकारी पर!

बता दें कि बीते बुधवार को देर शाम संस्कार नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मामले में जहां प्रेम करने वाले एक तरफाप्रेमी राहुल यादव अपनी प्रेमिका से विवाद करते हुए गोली चलाई थी, लेकिन गोली युवती को ना लगते हुए संस्कार के सर पर लगी थी, जिसे गंभीर अवस्था में भर्ती कराया गया था. उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई आक्रोशित परिजनों ने जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है. वहीं पुलिस प्रशासन ने भी जल्द मामले में आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर आश्वासन दिया है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
पैदाइशी आर्टिस्ट होते हैं इस मूलांक वाले लोग, अमिताभ बच्चन भी हैं इस लिस्ट में अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार