क्राइम

खरगोन में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, डीजल और मोटरपंप चुराने वाला गिरोह गिरफ्तार

Khargone Crime News: खरगोन में सनावद पुलिस ने किसानों के मोटरपंप और सरिया जैसी चीजें चुराने वाले चोरों को पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी फरार है. चोरों के पास से बिना नंबर प्लेट की इंडिका कार, टीवीएस स्टार स्पोर्टस बाइक, 2 क्विंवंटल […]
Crime News, Khargone, Sanawad, Theft News, POlice
फोटो: उमेश रेवलिया, एमपी तक

Khargone Crime News: खरगोन में सनावद पुलिस ने किसानों के मोटरपंप और सरिया जैसी चीजें चुराने वाले चोरों को पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी फरार है. चोरों के पास से बिना नंबर प्लेट की इंडिका कार, टीवीएस स्टार स्पोर्टस बाइक, 2 क्विंवंटल सरिया, 5 पानी के मोटरपंप, जैक, 280 लीटर डीजल समेत कई और औजार बरामद किए गए हैं.

खरगोन जिले में डीजल और खेतों से मशीनों की चोरी के मामले की शिकायत आने के बाद सनावद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. आरोपी रात के वक्त खेतों से मोटर पंप और वाहनों के डीजल-पेट्रोल और किसानों के मशीनें जैसी चीजें चुराते थे. इस काम में शाहनवाज, आसिफ और सलमान नामक आरोपी शामिल थे.

ताला तोड़कर चुराते थे डीजल
पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वे डीजल टैंक का ताला तोड़कर रोड किनारे खड़े वाहनों से डीजल चुराते थे. आरोपियों ने लोहारी,कोटल्याखेड़ी और बड़ूद के आसपास के खेतों में रखी सिंचाई पानी की मोटरें चुराई हैं. उन्होंने मकान बनाने में इस्तेमाल किए जाने वाले लोहे के सरिये की भी चोरी की है. चोरों ने जनरेटर से डीजल और टूल बॉक्स से औजार भी चोरी किए हैं. चोरी के लिए मोटरसाइकिल और कार का इस्तेमाल करते थे. वे डीजल चुराकर उसे बड़ी केन में भरकर ले जाते थे.

CM शिवराज और सिंधिया की जुगलबंदी क्या नागपुर के इशारे पर हुई? MP Tak पर आए कमलनाथ, बोली ये ‘बड़ी बात’

रायसेन जिले में की थी चोरी
सनावद एसडीओपी विकास दीक्षित ने बताया कि साकल ग्राम (रायसेन जिला) निवासी धनराजसिंह सिलावट की शिकायत पर पुलिस ने ये कार्रवाई की है. उन्होंने पोकलेन मशीन से ताला तोड़कर 100 लीटर डीजल चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई थी. , इसी के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर, जांच की गई. 4 आरोपियों को पकड़ा गया है एक आरोपी फरार है. आरोपियों से बड़ी मात्रा में निर्माणाधीन भवन में लगने सरिया 280 लीटर डीजल, बगैर बिना नंबर की इंडिका कार, टीवीएस स्टार स्पोर्टस बाइक, 2 क्विंवंटल सरिया, 5 पानी के मोटरपंप, जैक और अन्य औजार जब्त किए गए हैं.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते