क्राइम मुख्य खबरें

शिवपुरी: न्याय की गुहार लेकर खून से लथपथ भ्रूण के साथ जनसुनवाई में पहुंची महिला

Shivpuri crime news: शिवपुरी में एक विचलित कर देने वाला मामला देखने में आया है. मंगलवार को आयोजित जनसुनवाई में एक महिला खून से लथपथ अपने 4 माह के भ्रूण को लेकर पहुंची. महिला का आरोप है कि उसके साथ गांव के ही 2 लोगों ने मारपीट की है. मारपीट के बाद उसके पेट में […]
Updated At: Mar 02, 2023 08:55 AM
sheopur news, sheopurcrime, mpnews, crimenews
फोटो: प्रमोद भार्गव

Shivpuri crime news: शिवपुरी में एक विचलित कर देने वाला मामला देखने में आया है. मंगलवार को आयोजित जनसुनवाई में एक महिला खून से लथपथ अपने 4 माह के भ्रूण को लेकर पहुंची. महिला का आरोप है कि उसके साथ गांव के ही 2 लोगों ने मारपीट की है. मारपीट के बाद उसके पेट में पल रहा 4 माह का भ्रूण गिर गया.

जानकारी के मुताबिक शिवपुरी के पोहरी थाना क्षेत्र के बरखेड़ा की महिला शिवानी जनसुनवाई में पिटाई के बाद गर्भभात हुए भ्रूण को लेकर पहुंच गई. खून से लतपत भ्रूण ले जाने से लोग हैरानी में पड़ गए. महिला के साथ गांव के ही कुछ लोगों ने मारपीट की थी. जिसके बाद तीन माह का भ्रूण गिर गया. इस मामले में पोहरी थाने में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली थी, लेकिन महिला और उसके परिजन कार्रवाई से संतुष्ट नही हैं. फिलहाल महिला का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है.

खुले में शौच करने गई थी महिला
पोहरी थाना क्षेत्र के बरखेड़ा की रहने वाली 24 साल की शिवानी कोली पत्नी विक्रम कोली ने अपनी पीड़ा सुनाते हुए बताया कि मैं बीते सोमवार की सुबह खुले में शौच के लिए गई थी. इसी दौरान गांव के आरोपी तोरन पाल, जण्डेल पाल ने उसे पकड़ कर अपने घर ले गए. इसके बाद दोनों आरोपियों ने मुझे बेरहमी से पीटा और जान से मारने की धमकी दी. इसकी शिकायत मैंने पोहरी थाना में दर्ज कराई थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. इसकी एक शिकायत एसपी से भी दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें:पड़ोसी के बेटे की हत्यारिन को मिली कर्मो की सजा, उधार न देने पर पिता से बदला लेने के लिए किया था ये घिनौना काम

रात में गिर गया पेट में पल रहा बच्चा
पीड़ित महिला ने बताया कि रात में जब में घर पर थीं इसी दौरान मुझे अचानक पेट में दर्द उठा. इसके बाद मेरे पेट में पल रहा 4 माह का बच्चा गिर गया. दोनों आरोपियों ने मेरे पेट पर कई बार लात मारी थी. इसके चलते मेरा बच्चा गिर गया. महिला ने बताया कि पति से आरोपियों का पुराना विवाद चला आ रहा था. इसी के चलते दोनों ने मिलकर मुझसे मारपीट की है. पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई नहीं कर रही है. हम न्याय की गुहार एसपी साहब से लगा रहे है.

पुलिस मामला दर्ज कर र्कारवाई शुरू की
शिवपुरी एस पी राजेश सिंह चंदेल नेइस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि महिला ने जब मारपीट की रिपोर्ट लिखाई थी, तब इन्होंने भ्रूण गिरने की जानकारी नहीं दी थी. मारपीट की वजह से ही गर्भपात हुआ है. दोबारा बयान दर्ज कर मामलें में धाराएं बड़ाई गई हैं. आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाश जारी है. जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगें.

ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए बन गया चोर, दोस्त के साथ मिलकर 27 बाइक चुराई; अब हुआ ये हाल

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
अनूठी है इस IAS कपल की Love Story, सृष्टि देशमुख की पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें विकास दिव्यकीर्ति सर के फेवरेट हैं ये नेता, सुनकर रह जाएंगे दंग! बागेश्वर धाम में क्यों लगा सितारों का जमघट? ये है वजह छप्पड़ फाड़ पैसे कमाते हैं इस मूलांक वाले लोग, करोड़पति बनने का होता है योग बहन को खेत में सरसों काटते देख खुद को नहीं रोक पाए DSP साहब, सादगी देख चौंक गए लोग नूरी खान कौन हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिया कांग्रेस को बड़ा झटका? समय और मुहूर्त के साथ ये सब कुछ भी बताएगी वैदिक घड़ी, जानें क्यों हो रही चर्चा? मन ही मन प्रेम करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, जल्दी नहीं खोलती हैं दिल के राज बेहद इमोशनल होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, रिश्ते भी लंबे नहीं चलते, जानें गोवा-मालदीव सबको फेल कर देंगे MP के ये 2 आईलैंड, मार्च में घूमने के लिए बेस्ट है ये जगह किसान की बेटी में ऐसा क्या पाया कि बहू बना लाए CM मोहन यादव, कौन है वो साधारण सी लड़की? बेहद खूबसूरत होती हैं इस मूलांक वाली लड़कियां, सबके दिलों पर करती हैं राज ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते