mptak
Search Icon

आइसक्रीम का लालच देकर 3 साल की मासूम के साथ रेप, लहूलुहान हालत में कराया अस्पताल में भर्ती

लोकेश चौरसिया

ADVERTISEMENT

3-year-old girl raped after luring her with ice cream, hospitalized in bleeding condition
3-year-old girl raped after luring her with ice cream, hospitalized in bleeding condition
social share
google news

Chhatarpur News: छतरपुर में एक बार फिर इंसानियत तार तार हुई है. जिले के राजनगर से 3 साल की बच्ची से रेप की घटना सामने आई है. उसे घायल स्थिति में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालत गंभीर होने की वजह से पीड़ित को सुबह 4.40 बजे ग्वालियर रेफर कर दिया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आराेपी ने मासूम को आइसक्रीम और चॉकलेट खिलाने के बहाने घर से बाहर सुनसान जगह पर ले जाकर वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया. घटना के बाद से ही लोगों में आक्रोश बना हुआ है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी अर्जुन आदिवासी ने पहले मासूम बच्ची को चॉकलेट और आइसक्रीम खिलाने का दिया. जिससे बच्ची उसके साथ आ गई. आरोपी ने बच्ची को सुननाह जगह ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. इस घिनौने कृत्य को अंजाम देने वाले आरोपी युवक अर्जुन आदिवासी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया. देर रात छतरपुर SP अमित सांघी, ASP विक्रम सिंह, SDOP मनमोहन बघेल, TI राजेश बंजारे, महिला थाना प्रभारी अंजली उदैनिया, सहित पुलिस बल जिला अस्पताल पहुंचे थे.

आरोपी ने सुनसान जगह ले जाकर दिया वारदात को अंजाम
आरोपी की उम्र 26 साल है. वह छतरपुर जिले में बमीठा थाना क्षेत्र के ढोढंन गांव का रहने वाला है. दिल्ली में मजदूरी करने वाला आरोपी पत्नी की डिलीवरी के लिए अपनी ससुराल छतरपुर जिले के ही राजनगर थाना क्षेत्र के ग्राम सिंगरों आया था. इसी दौरान उसने मासूम बच्ची को सुनसान जगह ले जाकर वारदात को अंजाम दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

चुनावी रंजिस में युवक की हत्या
गुना जिले के रनावदा थाना क्षेत्र के बरोदिया गांव के पास लक्ष्मीनारायण यादव नाम के युवक की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. लक्ष्मीनारायण यादव (28) एक शादी समारोह से घर वापस लौट रहा था, तभी रात 10 बजे बदमाशों ने लक्ष्मीनारायण पर लाठी और फरसे से जानलेवा हमला कर दिया. हमले में घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पीड़ित परिजनों ने आरोपियों के घर बुलडोजर चलाने की मांग की है. गुस्साए परिजन और समाज के लोगों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया. बस में तोड़फोड़ करने पर पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया.
पूरी खबर यहां पढ़ें:दलित महिला सरपंच की चुनाव में मदद करना युवक को पड़ा भारी, विरोधियों ने कर डाली सरेआम हत्या

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT