mptak
Search Icon

बाबा बागेश्वर के भाई शालिग्राम ने फिर कर दिया कांड, अब इस मामले में तलाश कर रही पुलिस, जानें

लोकेश चौरसिया

ADVERTISEMENT

bageshwar dham dhirendra shastri brother
bageshwar dham dhirendra shastri brother
social share
google news

Case registered against Baba Bageshwar brother: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. आरोप है कि शालिग्राम गर्ग ने  देर रात सागर रोड मुगवारी टोल प्लाजा कर्मियों के साथ की मारपीट की है. इस मामले को लेकर पुलिस ने करीब 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. आपको बता दें पिछले साल इन्हीं दिनों शालिग्राम गर्ग का कट्टा लहराने वाले वीडियो और गाली गलौच का मामला सामने आया था. अब एक बार फिर शालिगराम सुर्खियों में आ गया हैं. 

जानकारी के मुताबिक पूरे मामले में गुलगंज थाने पुलिस ने शालिग्राम सहित अन्य 10 लोगो पर धारा 323, 294, 506, 427(34) के तहत अपराध दर्ज कर लिया है. ज्ञात हो कि शालिग्राम पर पहले भी गांव के दलित परिवार की बेटी की शादी में फायरिंग करने का केस दर्ज हो चुका है.

छतरपुर एसपी अगम जैन ने जानकारी देते हुए बताया है कि फिलहाल टोल प्लाजा के कर्मचारियों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. शिकायत कर्ताओं ने लोकेश गर्ग, शालिग्राम गर्ग और जीतू तिवारी के साथ ही अन्य 10 लोंगो का नाम बताया गया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:MP Lok Sabha Election Phase 2 Voting LIVE: बाबा बागेश्वर ने बता दिया कौन जीत रहा चुनाव, सुनिए MP Tak से क्या बोले?

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पिछले साल शादी में घुसकर किया था हंगामा 

जानकारी के अनुसार बीते साल गढ़ा गांव में एक अहिरवार परिवार की बेटी की शादी थी, यह परिवार पहले बागेश्वर धाम में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में विवाह करना चाहता था और इसके लिए आवेदन भी दिया था, मगर बाद में फैसला बदल दिया. यह बात धीरेन्द्र शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम को रास नहीं आई और उन्होंने शादी समारोह में पहुंचकर हंगामा किया, साथ ही धमकाया भी था. इस दौरान का एक वीडियो  भी उस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. जिसमें बागेश्वर बाबा के भाई शालिग्राम कट्टा कटा लहराता नजर आ रहा था. जिसके बाद शालिग्राम के खिलाफ SC/st एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. बाद में उन्हें अग्रिम जमानत मिल गई थी.

ये भी पढ़ें:MP Lok Sabha Elections Phase 2: खजुराहो लोकसभा सीट पर वोटिंग से पहले BJP ने कर दिया बड़ा खेल?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT