mptak
Search Icon

Breaking: बीजेपी विधायक की गाड़ी से बड़ा हादसा, मौत की खबर से मचा हड़कंप

आकाश चौहान

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के नीमच में बड़ा हादसा सामने आया है, जिसके बाद हड़कंप मच गया है. नीमच में कार से हुए इस हादसे में 1 महिला की मौत हो गई है, वहीं 2 बच्चे और एक युवक घायल हो गए हैं. दरअसल, नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार के वाहन से दुर्घटना हुई है. 

इस मामले पर जवाब देते हुए नीमच विधायक ने खुद कहा है कि गाड़ी उनकी ही थी. उनका कहना है कि वे गाड़ी में सवार नहीं थे, वाहन में बच्चे और ड्राइवर सवार थे. उनका कहना है कि जानबूझकर हादसा नहीं हुआ. 

ड्राइवर और बच्चे थे सवार- विधायक

नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार ने बयान देते हुए कहा, "गाड़ी मेरी ही थी. स्वास्थ्य कारणों से नीमच से दिल्ली के लिए निकला था. क्योंकि मैं बिना खाये-पीये निकला था. मैंने कहा था इसलिए पीछे से ड्राइवर गाड़ी लेकर आया था, इसकी वजह से एक्सीडेंट हुआ है. दुर्घटना में जो बहन गई है उसके प्रति मेरी संवेदना है. पीड़ा भी है मन में. मैं नागदा पहुंच गया था. मुझे जैसे ही समाचार लगा, मैंने प्रशासन से जानकारी ली. पोस्टमार्टम होगा, इसके बाद मैं खुद भी मिलने जाऊंगा."

मैं वाहन में नहीं था- विधायक

नीमच विधायक ने मामले पर बयान देते हुए कहा कि "मैं वाहन में नहीं था. मेरे वाहन में परिवार का बच्चा और ड्राइवर थे. वो रॉन्ग साइड से घुसे थे. एक्सीडेंट हुआ है और संवेदनाएं हैं उनके प्रति. मैं खुद भी दुखी हूं कि मेरी गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ है." 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मंदसौर एसडीओपी कीर्ति बघेल ने मामले की जानकारी देते हुए कहा, "गलौदा में एक्सीडेंट की सूचना मिली थी. एक महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.बाकी 3 लोग और थे जिनका उपचार किया जा रहा है." वहीं विधायक की गाड़ी को लेकर कहा कि इन तथ्यों की जांच की जाएगी. बता दें कि हादसे में महिला की मौत हो गई है, वहीं पति बाबूदास बैरागी और 2 बच्चे घायल हैं. 

ये भी पढ़ें: MP Crime: जिसका दुष्कर्म किया उसका तय हुआ रिश्ता तो तलवार लेकर युवती के घर में घुस गया युवक, मचाई दहशत

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT