mptak
Search Icon

MP Crime: जिसका दुष्कर्म किया उसका तय हुआ रिश्ता तो तलवार लेकर युवती के घर में घुस गया युवक, मचाई दहशत

राहुल जैन

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

MP Crime News: मध्य प्रदेश के अशोकनगर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक बेखौफ दरिंदा युवती को उठाने दिन दहाड़े उसके घर पहुंच गया. आरोपी सलीम हाथ में तलवार और हथियार लेकर अपने साथियों के साथ आया और युवती को बाइक पर बैठाकर ले जाने लगा. दरअसल, युवती की शादी तय हुई थी, इस बीच आरोपी ने उसके घर में घुसकर दहशत फैला दी. इस मामले के सामने आने के बाद सियासत गरमा गई है. 

आरोपी सलीम ने पहले युवती का दुष्कर्म किया, फिर पीड़िता का वीडियो बनाया. इसके बाद वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर कई बार लड़की को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया. पीड़ित लड़की ने बदनामी के डर से किसी को कुछ नहीं बताया. लड़की की शादी तय हुई तो आरोपी अपने गुंडों के साथ उसके घर पहुंच गया. 

घर में घुसकर युवती को उठा लाया

घर में शादी की तैयारियां थी, तभी एक युवक आता है और दहशत का माहौल फैला देता है.  मामला अशोकनगर जिले के रामपुर मोहल्ले का है. जहां पर आरोपी सलीम उर्फ कालू अपने साथ अन्य तीन लोगों को लेकर लड़की के घर पहुंच गया, जहां उसके हाथ में तलवार तो उसके साथियों की हाथ में रॉड और लोहांगी थी. आरोपी युवती को उठाकर ले जाने लगे. इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

सबके सामने युवती को उठाने पहुंचा आरोपी

वायरल वीडियो में एक युवक अपने मुंह पर सफेद तोलिया बंधे हुआ है, उसके हाथ में तलवार है. कुछ लोगों के हाथ में लोहे की रॉड और लोहंगी डंडा दिख रहा है. तलवार हाथ में लिए सलीम  लड़की को खींचता है और सड़क की तरफ बढ़ता है. साथ में उसके साथ अन्य लोग भी हैं. इस पूरे नजारे को देखते हुए वहां लोगों की भीड़ होने लगी, जिसके बाद युवक लड़की को बीच सड़क छोड़कर अपनी बाइक से निकल जाता है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सलीम गिरफ्तार, लेकिन साथी फरार

पुलिस ने घटना के 06 घंटे बाद 2 fir दर्ज की हैं, जिसमें लड़की की तरफ से मुख्य आरोपी सलीम के खिलाफ 341,376(2) (N) व 506 के तहत मामला दर्ज किया, तो वहीं उसके पिता की शिकायत पर दूसरा मामला मुख्य आरोपी सलीम के साथ उसके साथी जोधा, शाहरुख, समीर पर धारा 323,294,506,34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.
मुख्य आरोपी सलीम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अन्य  आरोपी अभी भी फरार है. 

गरमाई सियासत

इस मामले के सामने आने के बाद सियासत गरमा गई है. कांग्रेस भाजपा सरकार पर हमलावर है. जयवर्धन सिंह ने इसे जंगलराज बताया, केके मिश्रा ने मध्य प्रदेश को क्राइम स्टेट कह दिया, तो वहीं जीतू पटवारी ने सीएम मोहन यादव पर जमकर हमला बोला है. 

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: Morena News: मुरैना में बेखौफ पत्थर माफियाओं का कहर, TI को ट्रैक्टर से कुचलकर मारने की कोशिश; मचा हड़कंप

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT