mptak
Search Icon

छिंदवाड़ा: पत्नी की हत्या कर फांसी के फंदे पर झूला पति, दोनों के बीच हुआ था विवाद, जांच में जुटी पुलिस

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

chhindwara_news
chhindwara_news
social share
google news

MP News: छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव थाना क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई. जब आपसी विवाद पर पति ने पत्थर मारकर पत्नि की हत्या कर दी और खुद फांसी लगाकर जान दे दी. आपको बता दें पति-पत्नि में आए दिन झगड़े होते रहते थे. यही कारण रहा कि आज झगड़ा ज्यादा बड़ गया. जिस पर पति ने पहले पत्नी की हत्या की और बाद में खुद भी आत्महत्या कर ली. 

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला जुन्नारदेव थाना क्षेत्र के ग्राम उमरिया फदाली का है. जहां आज सुबह लगभग आठ बजे एक पति माणिक ग्यास वंशी ने अपनी पत्नी ममता की सिलबट्टा और लकड़ी से पीट पीट कर बेरहमी हत्या कर दी. इसके तुरंत बाद ही हत्यारे पति ने अपने ही घर से महज 300 मीटर दूर जाकर पेड़ से लटक कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद से ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. 

अकेला रह गया 14 साल का बेटा

जुन्नारदेव के ग्राम उमरिया फड़ाली में हुए घटनाक्रम में जो बातें सामने आई है, उसमें यह भी है कि दंपति का एक 14 साल का बेटा भी है. जो अब माता-पिता की मौत के बाद अकेला रह गया है. बताया जा रहा है कि परिवार पिछले कई दिनों से आर्थिक तंगी से जूझ रहा था और यही आर्थिक तंगी उनके बीच विवाद का कारण बन रही थी. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

क्या बोले पुलिस अधिकारी? 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया गया. बताया जा रहा है कि मृतक दम्पति के बीच अक्सर विवाद होता रहता था. मृतक पति पत्नी की उम्र 35 से 40 के बीच बताई जा रही है. वही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी राजेश बंजारे ने जानकारी देते हुए बताया कि, एक पति ने अपनी पत्नी को मार कर फांसी लगा लिया.  वहीं पति का शव अपने मकान से करीब 300 मीटर दूर एक पेड़ पर लटका हुआ है. इस पूरे मामले पर अभी जांच की जा रही है. 

ये भी पढ़ें:राजश्री खाना बना मौत की वजह? नवविवाहिता की मौत पर पिता ने लगाए गंभीर आरोप, जानें क्या है पूरा माजरा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT