mptak
Search Icon

राजश्री खाना बना मौत की वजह? नवविवाहिता की मौत पर पिता ने लगाए गंभीर आरोप, जानें क्या है पूरा माजरा

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

राजश्री खाना बना मौत की वजह?
राजश्री खाना बना मौत की वजह?
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में 20 वर्षीय विवाहिता महिला का शव लक्ष्मणपुरा गांव में उसके ही घर में संदिग्ध हालत में मिला है.  घटना की जानकारी के बाद पहुंचे मृतका के पिता ने आरोप बताया कि बेटी राजश्री गुटका खाती थी. इसलिए उसके ससुराल वालों ने बेटी को छोड़ने और उसके एवज में 20 लाख रुपए की मांग की थी. मांग पूरी नहीं हुई तो हत्या कर घर के बरामदे में बेटी का शव फेंक दिया. और फरार हो गए.

जानकारी के मुताबिक राजगढ़ के लक्ष्मणपुरा गांव से 20 वर्षीय विवाहिता रीना तंवर का शव राजगढ़ पुलिस ने बरामद किया है. मृतिका के परिजनों ने बताया कि वे गोगडिय़ा गांव के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी राजश्री गुटका खाती थी इसलिए उसके ससुराल वालों के द्धारा बेटी को छोडऩे और उसके एवज में 20 लाख रुपए की मांग की जा रही थी.

 

 

मांग पूरी नहीं हुई तो उसकी बेटी की हत्या कर शव को घर के बरामदे में डाल कर ससुराल वाले भाग गए. राजगढ़ पुलिस ने राजगढ़ के लक्ष्मणपुरा गांव से 20 वर्षीय विवाहिता रीना तंवर का शव बरामद करते हुए मामले को जांच में लिया है.

लड़की के पिता ने बताई झगड़े की पूरी वजह

इस मामले में मृतका रीना तंवर के पिता शिवनारायण तंवर निवासी गोगडिय़ा खुर्द ने बताया कि, करीब दो साल पहले उनकी बेटी रीना तंवर की शादी लक्ष्मणपुरा के रहने वाले जीवन सिंह तंवर से की थी. उनकी बेटी को राजश्री गुटखा खाने की आदत थी. इसके चलते बेटी रीना की ससुराल वाले उसे छोडऩे की धमकी दें रहे थे. लड़की को छोडऩे की एवज में सुसराल वाले 20 लाख रुपए की डिमांड कर रहे थे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यही नहीं बाद में गांव में झगड़े को लेकर पंचायत भी की गई. और पिछले मंगलवार को मैने पंचों के कहने पर बेटी रीना को ससुराल भी भेज दिया था. शुक्रवार की सुबह 10 बजे मेरी बेटी रीना फोन पर बात हुई थी. उसने फोन पर मुझसे कहा पापा ये मुझे मार रहे हैं. 

ये भी पढ़ें:युवक के हाथ में चूड़ी, दुल्हन सा शृंगार...ऐसी हालत में मिला MPPSC एस्पिरेंट का शव कि पुलिस भी रह गई दंग!

ADVERTISEMENT

गांव के सरपंच ने दी लड़की के परिजनों को जानकारी

वहीं मामले में गोगडिय़ा गांव के सरपंच लाल सिंह ने बताया कि शाम 5 बजकर 55 मिनिट पर लड़की के जेठ ने मेरे पास फोन लगाया और कहा रीना की मौत हो गई है. उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. सूचना मिलने के बाद जब रीना के माता पिता व अन्य परिजन मृतका रीना के ससुराल ग्राम लक्ष्मणपुरा पहुंचे. तो उसके ससुराल वाले सब लोग वहां पर नहीं थे.  इस बीच घर के बरामदे में रीना का शव पड़ा हुआ था, और वही कमरे में घर की छत पर एक साड़ी जमीन तक भी लटकी हुई थी. 

ADVERTISEMENT

क्या बोली पुलिस?

मामले में राजगढ़ थाना प्रभारी वीर सिंह ठाकुर ने बताया की लक्ष्मणपुर गांव में रीना बाई की शादी 2 साल पहले हुई थी. 1 महीने से ही वहां ससुराल में पति के साथ रह रही थी. सूचना मिली कि रीना बाई ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. सूचना मिलते ही हमने पुलिस टीम को मौके पर भेज दिया था. जिसको लेकर अभी जिला अस्पताल राजगढ़ आए हैं. अभी मामले की जांच की जा रही है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट होगी.

ये भी पढ़ें: शिवपुरी कलेक्ट्रेट परिसर में भीषण आग से मचा हड़कंप! कई दस्तावेज जलकर खाक, CCTV से खुला ये बड़ा राज

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT