Guna: बुलडोजर एक्शन के बाद फफक-फफक कर रोने लगी आरोपी अयान पठान की मां, सुनाई दर्द भरी दास्तां

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

आरोपी की मां ने बताई पूरी वारदात
Guna News
social share
google news

Guna Rape Kand: मध्य प्रदेश के गुना (Guna) में बीते दिनों लड़की के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले अयान पठान नाम के युवक ने फेवीक्विक (Fevikwik) वाली बर्बरता की थी, जिसके बाद से लड़की अस्पताल में भर्ती है. इस मामले के बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और जांच-पड़ताल की. आज प्रशासन ने आरोपी अयान पठान के घर पर बुलडोजर (Bulldozer) चला दिया है. प्रशासनिक कार्रवाई के बाद अयान की मां ने MPTAK से एक्सक्लूसिव बातचीत में कई खुलासे किए हैं.

अयान की मां ने कहा, "मेरे बेटे ने गलती की थी उसके उसकी सजा मिलनी चाहिए, पर हमारा क्या कुसूर था? लड़की को हमने ही अस्पताल पहुंचाया, हमने ही रिपोर्ट लिखवाई, मैं खुद उस लड़की को इस घर से निकाल के ले गई थी. बावजूद इसके आज हमारा घर ही हमसे छीन लिया गया." 

 

 

अयान की मां आगे कहती हैं कि "मेरे 2 और बच्चे हैं अब मैं उनको लेकर कहां जाऊंगी? हमारा तो कोई ठिकाना ही नहीं है अब रहने का." अयान की मां ने आरोप लगाया कि प्रशासन की तरफ से कुछ भी नहीं मांगा गया था. मेरी प्रशासन से अपील है कि मुझे रहने के लिए कोई तो ठिकाना दे दो. बेटे ने जुर्म किया है उसको जो सजा देनी है दीजिए. उसकी गलती है उसको सजा मिलनी ही चाहिए. 

ये भी पढ़ें:गुना रेप कांड और लव जिहाद मामले में आरोपी के खिलाफ बुलडोजर एक्शन, सरकारी जमीन पर बना मकान गिराया

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बेटे को बहुत समझाया पर नहीं माना

अयान की मां बताती हैं कि "मैंने बेटे को बहुत समझाया था, लेकिन वो इतना बिगड़ चुका था कि उससे कुछ भी कहो तो वो मुझ पर ही हाथ उठाने आ जाता था" कई बार तो उसने मुझे ही घर से बाहर निकाल दिया था.

वे आगे कहती हैं कि मैं खुद उससे परेशान हो चुकी थी. मेरे पास थाने जाने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं था. जैसा व्यवहार वो लड़की के साथ करता था, ठीक वैसा ही व्यवहार मेरे साथ भी करता था. मैं खुद उसकी भुक्त भोगी हूं." 

मैं ही नहीं बल्कि पूरा आस-पास का इलाका जानता है कि वो मुझे कैसे परेशान किया करता था. मेरे साथ मारपीट करता था. अपनी बहन के साथ भी मारपीट करता था.

ADVERTISEMENT

लड़की को मैं खुद थाने लेकर भागी थी- अयान की मां

अयान की मां बताती हैं कि "लड़की की हालत देखकर हम खुद ही उसको अस्पताल और थाने लेकर भागे थे" वो लेकर नहीं जाने दे रहा था, मैंने ही घर के बाहर की कुंडी लगाई थी. तब जाकर हम लड़की को अस्पताल ले जा पाए थे.

लड़के को कई बार समझाया कि अपनी समाज में शादी कर लो, लेकिन वो कभी मानने को ही तैयार नहीं हुआ. मेरे कुछ कहने पर मुझे ही घर से बाहर निकाल देता था. मैं अब इस उम्र में अपने बच्चों को लेकर कहां जाऊं?"

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें:VIDEO: गुना लव-जिहाद केस में सनसनीखेज खुलासे, 6/6 के कमरे में एक महीने तक बंधक बनाकर की हैवानियत

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT