गुना रेप कांड और लव जिहाद मामले में आरोपी के खिलाफ बुलडोजर एक्शन, सरकारी जमीन पर बना मकान गिराया

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

 Guna Crime News
Guna Crime News
social share
google news

Guna Rape Case: गुना में हुए सनसनीखेज रेप कांड और लव जिहाद के मामले में पुलिस ने अब एक्सन लिया है. मामला पूरे देश में आग की तरह फैल गया, जिसके बाद मोहन सरकार भी एक्शन मोड में आ गई है. बीते दिन आरोपी के घर पर नोटिस चस्पा कर दिया गया था, जिसमें प्रशासन की तरफ से 12 घंटे की मोहलत दी गई थी. जिसके बाद अंदेशा लगाया जा रहा था कि प्रशासन आरोपी के घर पर बुलडोजर चला सकता है. ठीक वैसा ही हुआ आज पुलिस ने आरोपी के अवैध मकान को बुलडोजर से ढहा दिया है. 

दरअसल पुलिस ने आरोपी अयान पठान के घर पर चला बुलडोजर चला कर उसे जमींदोज कर दिया है. प्रशासन ने 375 फुट के कब्जे वाले हिस्से को गिराया है. जो कि सरकारी जमीन और फर्जी दस्तावेजों के आधार पर बनाया गया था. पिछले दिनों आए इस मामले के बाद सबकी रूह कांप गई थी. फिलहाल आरोपी अयान जेल में बंद है. 

 

आरोपी के घर को किया गया जमींदोज

 

 

पूरे मामले को लेकर क्या बोले अधिकारी?

ASP मानसिंह ठाकुर ने बताया कि "पिपरोधा कोट की एक वस्ती है जहां पर अयान खान नाम के व्यक्ति का अतिक्रमण पाया गाय था, उसके द्वारा शासकीय जमीन पर घर का निर्माण कराया गया था. उसके संबंध में न्यायालय, नायब तहसीलदार से नोटिस जारी करके जवाब मांगा गया था, जवाब न मिलने के बाद इसके बाद अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई है. इस दौरान एमपी पुलिस फोर्स अयान के घर के बाहर तैनात थी

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला पढ़ें:गुना में दरिंदगी: युवती को बंधक बनाकर फेवी क्विक से होंठ चिपकाए और प्राइवेट पार्ट्स में डाला मिर्च पाउडर...

क्या है पीड़िता की हालत?

हैवानियत की शिकार हुई युवती की एक आंख की रोशनी चली गई है. दूसरी आंख से भी कम दिख पा रहा है. पुलिस ने युवती के शनिवार को न्यायालय में बयान दर्ज कराए. चूंकि, उसकी आंख में अधिक चोट है, इसलिए शनिवार शाम आंख के ऑपरेशन के लिए गुना जिला अस्पताल से ग्वालियर रेफर कर दिया गया है. आपको बता दें आरोपी अयान पठान ने उसकी आंख पर चार-पांच दिन पहले मारपीट आंखों व मुंह में मिर्च पॉवडर डालकर होंठ फेवीक्विक से चिपकाए थे. 

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें:VIDEO: गुना रेप केस में नया मोड़, अब आरोपी की मां ने ही बेटे के लिए मांगी सख्त सजा, चलेगा बुलडाेजर

ADVERTISEMENT

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य ने की थी सख्त सजा की बात

इस मामले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी उठाया था, उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, "गुना की एक बेटी के साथ बर्बरता और हैवानियत का समाचार, विचलित कर देने वाला है. आशा करता हूं कि हमारी इस बेटी को जल्द से जल्द न्याय मिल सके, अपराधी को सख़्त सज़ा मिले ताकि कोई हैवान हमारी बहन-बेटियों के सम्मान से खिलवाड़ करने का दुस्साहस करने की सोच भी न पाए."

क्या है पूरा मामला

अयान खान पर आरोप है कि उसने गुना की एक युवति को झूठे प्रेम जाल में फंसाया और उससे शादी करने का दबाव बनाया. युवति के पिता का निधन हो चुका है और वो अपनी मां की इकलौती बेटी है. ऐसे में अयान ने मां का मकान अपने नाम पर करवाने के लिए कहा और युवति के इंकार करने पर अयान ने युवति की बुरी तरह से पिटाई की और उसके जख्मों पर लाल मिर्च छिड़क दी. वहीं जब युवति दर्द से चिल्लाई तो अयान ने होठों पर फेविक्विक चिपका दी, जिससे उसकी आवाज बाहर ना जा सके. युवति किसी तरह अयान के चंगुल से निकलकर मां के पास पहुंची और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई. अयान पर 60 लीटर अवैध शराब रखने का भी आरोप है और कोर्ट ने उसे रिमांड पर भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:VIDEO: गुना लव-जिहाद केस में सनसनीखेज खुलासे, 6/6 के कमरे में एक महीने तक बंधक बनाकर की हैवानियत

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT