mptak
Search Icon

सतना में दिल दहला देने वाला हत्याकांड, 2 बच्चों समेत पत्नी की हत्या, पति का इस हाल में मिला शव

वेंकटेश द्विवेदी

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

मध्य प्रदेश के सतना में दिल दहला देने वाला हत्या कांड सामने आया है.

point

सतना के एक घर में एक महिला और उसके 2 बच्चों का शव मिला.

point

घटनास्थल से कुछ दूरी पर स्थित रेलवे ट्रैक पर मृतिका के पति का शव मिला.

MP Crime News: मध्य प्रदेश के सतना में दिल दहला देने वाला हत्या कांड सामने आया है, जिसे सुनकर हर किसी की रूह कांप जाएगी. सतना के एक घर में एक महिला और उसके 2 बच्चों का शव मिला. हत्या का अंदेशा पति पर जताया जा रहा था, लेकिन पुलिस उस वक्त हैरान रह गई, जब घर से कुछ दूरी पर स्थित रेलवे ट्रैक पर मृतिका के पति का शव मिला. शुरुआती जांच में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. 

सतना के नजीराबाद इलाके में एक कमरे में खून से लथपथ महिला और उसके 2 मासूम बच्चों का शव बरामद हुआ है. बच्चों के शव महिला के पैर के नीचे जमीन में बिछे बिछोने में खून से सने मिले. वहीं  मृत महिला के पति का शव घटना स्थल से कुछ दूर रेलवे ट्रैक पर मिला. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

सामूहिक हत्याकांड से सतना में मचा हड़कंप

मृत महिला की पहचान संगीता चौधरी, उसके आठ साल के बेटे निखिल और पांच साल के बच्चे ऋषभ चौधरी के रूप में हुई है. वहीं रेलवे ट्रैक पर मिले शव की शिनाख्त मृत महिला के पति राकेश चौधरी के रूप में हुई है. मृतक सतना से कुछ किलोमीटर दूर तिघरा गांव के रहने वाले थे, जो मजदूरी कर घर का गुजर बसर कर रहे थे. मृतकों के मकान मालिक ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरू की. 

चौंकाने वाला खुलासा 

प्रथम दृष्टया पुलिस इसे सामूहिक हत्या कांड मान रही है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. वहीं मृतक राकेश के परिजनों ने संगीता के आशिक कमलेश  पर हत्या का अंदेशा जताया है. परिजनों की मानें तो संगीता कुछ महीने पहले अपने आशिक के साथ भाग गई थी और हाल ही में वह पति के पास वापस आई थी. हालांकि इस हत्याकांड पर पुलिस फिलहाल हर पहलू पर जांच की बात कर रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: Bhopal: पति से विवाद के बाद कैबिनेट मंत्री की PRO ने उठाया ये खतरनाक स्टेप, मचा हड़कंप

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT