mptak
Search Icon

Panna: साली के प्यार में पागल जीजा ने कर डाला ये खौफनाक कांड, पुलिस के सामने खोले सारे राज

दीपक शर्मा

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Panna Crime News: मध्यप्रदेश के पन्ना में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. आरोपी ने युवक के सिर पर पत्थर पटक-पटककर उसे मौत के घाट उतार दिया. लेकिन, सब उस वक्त हैरान रह गए, जब ये खुलासा हुआ कि इस मर्डर का मास्टर माइंड कोई और नहीं, बल्कि मृतक की पत्नी ही है. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. 

पन्ना पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए मामले का खुलासा किया है. दरअसल,  ये मामला पन्ना जिले के रैपुरा थाना क्षेत्र का है. जहां साली के प्यार में पागल जीजा ने उसके पति को मौत के घाट उतार दिया.  पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

19 मई को हुआ था मर्डर

मामले का खुलासा करते हुए पन्ना एसपी साई कृष्ण एस थोटा ने बताया, "रैपुरा थाना अंतर्गत 19 मई को एक व्यक्ति की मोहन्द्रा रोड में पड़े होने की जानकारी मिली थी, जो खून से लथपथ अवस्था में था. जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया और मृतक की शिनाख्त गंभीर उर्फ गुड्डू गोंड निवासी बीरमपुर के रूप में हुई. प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत होने पर पुलिस के द्वारा विधिवत शव का पोस्टमार्टम करवाया और मामले की विवेचना शुरू की गई."

Bhopal: नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी को हाई कोर्ट ने सुनाई अनूठी सजा, हैरान करने वाला मामला

साली और जीजा का राज खुल गया

इस मामले की जांच के लिए एसपी द्वारा एक संयुक्त टीम का गठन किया गया. जब पुलिस टीम द्वारा मृतक के परिजनों एवं आसपास के रहने वाले लोगों से पूछताछ की गई तो पता चला कि मृतक की पत्नी का अपनी बड़ी बहन के पति यानी उसके सगे जीजा के साथ प्रेम प्रसंग था. जिसने बात करने के लिए अपनी साली को एक मोबाइल भी दिया हुआ था. यह बात जब महिला के पति को पता चली तो दोनों के बीच विवाद होने लगा. पुलिस के द्वारा जब आरोपी जीजा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारी सच्चाई सामने आ गई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

प्रेमिका के साथ मिलकर बनाया था प्लान

आरोपी ने बताया कि उसने अपनी साली के साथ मिलकर उसके पति को मौत के घाट उतारने की योजना बनाई. उसे मोटर साइकिल से खेत से घर छोड़ने के लिए कहकर बैठा लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर सीने व सिर पर पत्थर पटक-पटककर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने मृतक की पत्नी और जीजा दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना में प्रयुक्त पत्थर, तीन मोबाइल और आरोपी के रक्त रंजित कपड़ों को भी जप्त किया है.

ये भी पढ़ें: Sheopur: रिश्तों को शर्मसार करने वाली वारदात! सौतेले पिता ने 12 साल की बेटी को बनाया हैवानियत का शिकार

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT