mptak
Search Icon

Pune Hit and Run Case: पुणे पोर्श कार एक्सीडेंट के बाद नगर निगम की बड़ी कार्रवाई, अवैध पब पर चला बुलडोजर

एमपी तक

ADVERTISEMENT

pune porsche accident के बाद नगर निगम का एक्शन
pune porsche accident के बाद नगर निगम का एक्शन
social share
google news

Pune Hit and Run Case: पुणे में हुए पोर्शे हादसे (Pune Porsche Accident) के बाद पूरे मामले को लेकर लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी पुणे हादसे को लेकर लोगों का गुस्सा सामने आ रहा है. इस मामले में सियासत भी पीछे नहीं रही है. राहुल गांधी से लेकर कई बड़े नेताओं इस पर अपनी बात रखी है. लेकिन अब इस पूरे हादसे के बाद पुणे नगर निगम एक्शन मोड में आ गई है. जिसके बाद से शहर के अन्य पब मालिकों में डर का माहौल बना हुआ है. 

दरअसल पिछले दिनों पुणे में हुए सड़क हादसे ने सबको झकझोर कर रख दिया. इसी को देखते हुए पुणे नगर निगम अब अलर्ट मोड के साथ ही एक्शन मोड में नजर आ रही है. पुणे नगर निगम द्वारा कोरेगांव पार्क में मौजूद 2 और अवैध पबों पर कार्रवाई की गई है. जिनको बुलडोजर की मदद से गिरा दिया गया है. हालांकि ये वो पब नहीं है जिसमें बैठकर नाबालिग लड़के शराब पी थी. लेकिन नगर निगम की इस कार्रवाई के बाद सभी पब मालिकों में डर का माहौल बना हुआ है. 

 

 

पुणे नगर निगम भेजेगा शहर भर के सभी पब मालिकों को नोटिस

आपको बता दें जिन पब पर कार्रवाई की गई है. उनको लेकर बताया गया है कि ये अवैध अतिक्रमण में बने हुए हुए थे. जिनको पुणे नगर निगम द्वारा वाटर और ओरिला पब दोनों को बुलडोजर की मदद से ध्वस्त कर दिया गया है. इसके साथ ही पुणे नगर निगम ने शहर के अन्य सभी पब मालिकों को नोटिस भेजने की तैयारी कर ली है. 

पुणे हिंट एंड रन केस में हो रहे कई खुलासे

पुणे हिट एंड रन केस में अब अंडरवर्ल्ड कनेक्शन भी सामने आ रहा है. जिस रईसजादे नाबालिग ने अपनी पोर्शे कार से एमपी के दो सॉफ्टवेयर इंजीनियर की जान ले ली, उसके दादा का भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. उनका कनेक्शन अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन से रहा है. महाराष्ट्र के पुणे में पोर्श कार एक्सीडेंट मामले में रिएल स्टेट कारोबारी अग्रवाल परिवार चर्चा में है.आरोपी नाबालिग के दादा सुरेंद्र कुमार अग्रवाल ने अपने भाई से संपत्ति विवाद में अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की मदद ली थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पूरी खबर यहां पढ़ें:बिगड़ैल रईसजादे के दादा ने ली थी छोटा राजन से मदद, जानें पुणे हिट एंड रन केस का क्या है अंडरवर्ल्ड कनेक्शन

रिपोर्ट- ओमकार

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT