mptak
Search Icon

बिगड़ैल रईसजादे के दादा ने ली थी छोटा राजन से मदद, जानें पुणे हिट एंड रन केस का क्या है अंडरवर्ल्ड कनेक्शन

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Pune Hit and Run Case
Pune Hit and Run Case
social share
google news

Pune Hit and Run Case: पुणे हिट एंड रन केस में अब अंडरवर्ल्ड कनेक्शन भी सामने आ रहा है. जिस रईसजादे नाबालिग ने अपनी पोर्शे कार से एमपी के दो सॉफ्टवेयर इंजीनियर की जान ले ली, उसके दादा का भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. उनका कनेक्शन अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन से रहा है. महाराष्ट्र के पुणे में पोर्श कार एक्सीडेंट मामले में रिएल स्टेट कारोबारी अग्रवाल परिवार चर्चा में है.आरोपी नाबालिग के दादा सुरेंद्र कुमार अग्रवाल ने अपने भाई से संपत्ति विवाद में अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की मदद ली थी.

पुलिस सूत्रों के अनुसार इस मामले में छोटा राजन गैंग के कुछ शूटर्स ने गोलीबारी की थी और इस मामले में पुलिस ने आरोपी नाबालिग के दादा सुरेंद्र कुमार अग्रवाल के खिलाफ भी हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज किया था. बाद में मामला सीबीआई को सौंपा गया और फिलहाल ये मामला कोर्ट में विचाराधीन है.

आपको बता दें कि पुणे में 17 साल के नाबालिग ने तीन दिन पहले शराब के नशे में अपनी पोर्शे कार से बाइक सवार दो इंजीनियरों को रौंद दिया था. हादसे में मध्यप्रदेश के अनीश अवधिया (24 साल) और अश्विनी कोष्टा (24 साल) की मौत हो गई थी. दोनों पुणे में काम करते थे. इस मामले में जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने कुछ शर्तों के साथ आरोपी नाबालिग को रिहा कर दिया. बाद में पुलिस ने आरोपी नाबालिग के पिता विशाल अग्रवाल को छत्रपति संभाजीनगर से गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- रईसजादे की तेज रफ़्तार कार से जान गंवाने वाले अनीश का हुआ अंतिम संस्कार,आक्रोशित हैं परिजन

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कैसे निकला अग्रवाल परिवार का अंडरवर्ल्ड कनेक्शन

विशाल अग्रवाल पुणे के जाने-माने रियल एस्टेट कारोबारी हैं. विशाल के पिता सुरेंद्र कुमार अग्रवाल (आरोपी के दादा)  का अपने भाई आरके अग्रवाल से कुछ संपत्तियों को लेकर विवाद चल रहा था. इस मामले में सुरेंद्र कुमार अग्रवाल ने छोटा राजन से मदद मांगी. इसके बाद छोटा राजन ने कुछ गुर्गों को आरके अग्रवाल को धमकाने भेजा. इस दौरान आरके अग्रवाल के दोस्त अजय भोसले पर फायरिंग हो गई. जिसके बाद सुरेंद्र के खिलाफ बंड गार्डन पुलिस स्टेशन में अजय भोसले नाम के शख्स की हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया. यह मामला मुंबई के सत्र अदालत में विचाराधीन है. 

ये भी पढ़ें- पुणे के रईसजादे ने एक्सीडेंट से पहले किस इस तरह की थी अय्याशी की पार्टी, जानें पूरी इनसाइड स्टोरी

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT