mptak
Search Icon

Morena News: मुरैना में बेखौफ पत्थर माफियाओं का कहर, TI को ट्रैक्टर से कुचलकर मारने की कोशिश; मचा हड़कंप

दुष्यंत शिकरवार

ADVERTISEMENT

मुरैना में पत्थर माफियाओं ने टीआई को की मारने की कोशिश.
morena_news
social share
google news

Morena News: ग्वालियर-चंबल में रेत माफियाओं के साथ ही पत्थर माफियाओं के हौसले बुलंद हैं. अब अवैध पत्थर से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से पुलिस TI को कुचलने का दुस्साहस किया गया है. टीआई राम बाबू यादव को कार्यवाही के दौरान कुचलने की कोशिश की गई. इस घटना में सिविल लाइन थाना प्रभारी राम बाबू यादव गंभीर रूप से घायल हो गए और बाल-बाल उनकी जान बच गई. टीआई ने ट्रैक्टर छलांग लगाकर अपनी जान बचाई. TI की नाक और कमर में चोट आई है. 

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के विक्रम नगर की घटना है, जहां पर पुलिस टीम ने ट्रैक्टर ट्रॉली के टायर में गोली मारकर आरोपी चालक को ट्रैक्टर ट्रॉली समेत गिरफ़्तार कर लिया है.

मुरैना चंबल में रेत हो या पत्थर माफिया, उन्हें पुलिस प्रशासन का कोई खौफ नहीं है. रेत के बाद अब पत्थर माफिया पर कार्यवाही करने गई पुलिस टीम के टीआई राम बाबू यादव को ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास किया गया. टीआई ने कूद कर अपनी जान बचाई. टीआई इस कार्यवाही में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हालांकि, पुलिस ने ट्रैक्टर के टायर में गोली मारकर उसे जब्त किया साथ ही आरोपी चालक को गिरफ्तार भी किया. घायल टीआई को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

Gwalior: चाकू की नोक पर महिला के साथ हैवानियत करने वाले बदमाश का पुलिस ने कर दिया शॉर्ट एनकाउंटर! जानें

 

मुरैना में टीआई को ट्रैक्टर से कुचलकर मारने की कोशिश की गई है.

 

घटना से मचा हड़कंप

सिविल लाइन थाना प्रभारी रामबाबू यादव के नेतृत्व में पुलिस व माइनिग विभाग की टीम अवैध पत्थर परिवहन कर रहे ट्रैक्टर ट्रॉलियों पर कार्रवाई करने गए. एक ट्रैक्टर ट्राली पर कार्यवाही जब टीम करने लगी तो उसने ट्रैक्टर को भगाना शुरू कर दिया और विक्रम नगर की तरफ भाग निकला. पुलिस टीम उसका पीछा करती हुई उसके नजदीक पहुंची. टीआई रामबाबू यादव ने उस ट्रैक्टर ट्राली को पकड़ लिया. 

यह देख ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर से टीआई को कुचलने की कोशिश की. लेकिन ट्रेक्टर चालक को मंशा समय रहते टीआई भांप गए और छलांग लगाकर अपनी जाना बचाई, लेकिन इस दौरान उनको नाक और कमर में गंभीर चोट आई. फिर पुलिस ने पीछा करते हुए ट्रैक्टर के टायर में गोली मारी जिससे ट्रेक्टर अनियंत्रित हो गया और पुलिस उसको पकड़ने में सफल हो पाई.

ADVERTISEMENT

Pune hit and run case: मीडिया को देखकर क्यों भागने लगे नाबालिग आरोपी को निबंध लिखने की सजा देने वाले जज साहब

पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को ट्रैक्टर समेत अरेस्ट कर लिया है.

टीआई भागकर ट्रैक्टर पर चढ़ गए, लेकिन फिर

सीएसपी मुरैना राकेश गुप्ता ने कहा कि जिला पुलिस प्रशासन की लगातार अवैध माइनिंग रेत-पत्थर पर कार्यवाही कर रही है. माइनिग विभाग व पुलिस टीम सयुक्त कार्यवाही करने गई थीं. अवैध पत्थर परिवहन कर जा रहा ट्रैक्टर ट्राली को जब पकड़ने का प्रयास किया तो वह भागने लगा पीछा करने पर टीआई रामबाबू ने ट्रैक्टर को पकड़ा और उसके ऊपर चढ़ गए लेकिन ट्रैक्टर चालक ने उन पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया तो टीआई ने कूदकर जान बचाई.

ADVERTISEMENT

Chhindwara massacre: परिवार के 8 लोगों की हत्या करने के मामले में हुआ नया खुलासा, चौंकाने वाले तथ्य आए सामने

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT