mptak
Search Icon

Sagar accident case: Pune के बाद सागर में बड़ा हादसा! TI की बेलगाम scorpio ने सफाईकर्मी को कुचला, फिर हुआ ये हाल...

हिमांशु शिवा

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Car Accident In Sagar: पुणे के बहुचर्चित पोर्शे कार एक्सीडेंट का मामला सुर्खियों में छाया हुआ है, इस बीच सागर से भी हैरान करने वाला मामला सामने आया है. सागर में एक थाना प्रभारी की गाड़ी ने सफाईकर्मी को कुचल दिया. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसके बाद सागर पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने दो थाना प्रभारियों पर एक्शन लेते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया है.

एसपी ने देवरी थाना प्रभारी रोहित डोंगरे और महिला थाना प्रभारी आनंद सिंह पर यह कार्रवाई की है.  दरअसल, देवरी थाना प्रभारी की स्कॉर्पियो ढलान पर खड़ी थी, जो अचानक लुढ़कने लगी, जिससे रोड पर सफाई कर रहा एक कर्मचारी उसकी चपेट में गया.इसी मामले की जानकारी लगने पर एक्शन लिया गया है.   

क्या है पूरा मामला? 

दोनों थाना प्रभारी राजघाट रोड पर स्थित एक नामचीन रेस्टोरेंट एंड बार में भोजन करने पहुंचे थे. शाम करीब 6:00 बजे महिला थाना प्रभारी आनंद सिंह भोजन करने के बाद रेस्टोरेंट के बाहर आए और स्कॉर्पियो में बैठ गए, उन्होंने ड्राइवर को देवरी टीआई रोहित डोंगरे को बुलाने भेज दिया. इसी बीच ढलान पर खड़ी यह स्कॉर्पियो अचानक लुढ़कने लगी. आनंद सिंह ड्राइवर के बाजू वाली सीट पर बैठे थे, जिसकी वजह से वह गाड़ी को कंट्रोल नहीं कर पाए. इधर गाड़ी ने स्पीड पकड़ ली और चंद मीटर आगे सफाई कर रहे, एक कर्मचारी प्रदीप वाल्मीकि पर चढ़ गई. इसके बाद वह आगे किसी पेड़ या खंबे से टकराकर रुक गई. 

मामले की जांच...

थाना प्रभारी तुरंत गाड़ी से उतरे, उन्होंने घायल प्रदीप को उठाया और बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया. प्रदीप के परिचित के अनुसार इस एक्सीडेंट में वह बाल-बाल बच गया. उसके सिर में चोट आई है. हाथ-पैर पेट में खरोंचे हैं. लोकेश सिन्हा एडिशनल एसपी ने बताया कि इस मामले में कार्रवाई हो गई है और आगे की जांच की जा रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: Pune Accident Case: पुणे केस में जबलपुर के BJP विधायक को क्यों लिखना पड़ा निबंध? विस्तार से जानें

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT