mptak
Search Icon

बड़े पहियों वाली जीप पर 'कैबिनेट मंत्री' लिखवाकर युवक दिखा रहा था नेतागिरी, पुलिस ने सारी उतार दी!

दुष्यंत शिकरवार

ADVERTISEMENT

Morena News: ग्वालियर-चंबल में एक से बढ़कर एक भौकाली और नेतागिरी झाड़ने वालों की कमी नहीं है. मुरैना में एक ऐसे ही भौकाल दिखा रहे युवक का पाला पुलिस से पड़ गया और पुलिस ने उसकी सारी नेतागिरी उतार दी. 

social share
google news

Morena News: ग्वालियर-चंबल में एक से बढ़कर एक भौकाली और नेतागिरी झाड़ने वालों की कमी नहीं है. मुरैना में एक ऐसे ही भौकाली दिखा रहे युवक का पाला पुलिस से पड़ गया और पुलिस ने उसकी सारी नेतागिरी उतार दी. मुरैना चौराहे पर बड़े-बड़े पहियों वाली मॉडिफाई बाइक लेकर घूम रहे युवक को चेकिंग के दौरान पुलिस ने धर दबोचा और फिर उस पर जुर्माना ठोंकते हुए ऐसी कार्रवाई की उसकी सारी हेकड़ी उतार दी और जुर्माना ठोंक दिया.

सिटी कोतवाली पुलिस ने एक लग्जरी जीप को रोका. इस गाड़ी को मॉडिफाई करके इसमें दूसरी गाड़ी के टायर लगाए गए थे. पुलिस ने जब गाड़ी को रोककर ड्राइवर से दस्तावेज मांगे तो वो पुलिस के साथ अभद्रता करने लगा. फिर पुलिस ने भी सख्ती करते हुए गाड़ी जब्त कर चालानी कार्रवाई की.

ट्रैफिक पुलिस ने ठोंका जुर्माना

मुरैना में अपना रसूख दिखाने के लिए चार पहिया वाहन पर ट्रैफिक पुलिस ने जुर्माना लगाया है. दरअसल, सिटी कोतवाली इलाके में सड़क पर पुलिस ने एक थार गाड़ी को देखा जो माॅडिफाई कराई गई थी. इस गाड़ी पर कई तरह के स्लोगन लिखे हुए थे. कार पर लिखा था कैबिनेट मंत्री, मेला लगेगा तो आएगा 'गुर्जर'. हम सुधर गए तो कौन कहेगा हमें गुर्जर. अन्य कई प्रकार के स्लोगन यातायात एवं परिवहन विभाग के मानकों के अनुरूप नहीं थे, यह थार गाड़ी पंजाब राज्य आरटीओ से पास थी. पूरी तरह से नियमों के विपरीत मॉडिफाई की गई थी. जिसके चलते यातायात पुलिस द्वारा इस गाड़ी पर ₹16000 का चालान किया गया है.

ये भी पढ़ें: VIDEO कॉल पर अश्लील बातें कर प्रेम जाल में फंसाते, फिर करते थे ब्लैकमेल; सेक्सटॉर्शन के बड़े गैंग का भंडाफोड़

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT