mptak
Search Icon

VIDEO: इंदौर के स्वामी नारायण मंदिर में हो गया बवाल, ताबड़तोड़ फायरिंग से मचा हड़कंप

ADVERTISEMENT

Indore Crime News: इंदौर के भंवरकुआं में एक छात्र ने एकतरफा प्यार में लड़की और उसके रिश्तेदार युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. इससे इंदौर में हड़कंप मच गया और पुलिस भी हैरान रह गई.

social share
google news

Indore Crime News: इंदौर के भंवरकुआं में एक छात्र ने एकतरफा प्यार में लड़की और उसके रिश्तेदार युवक की गोली मार कर हत्या कर दी. फिर कुछ दूर जाकर खुद भी सुसाइड कर लिया. पुलिस के मुताबिक, घटना स्वामी नारायण मंदिर कैम्पस की है. लड़की स्नेहा जाट निवासी जूनी इंदौर और उसका रिश्तेदार दीपक जाट निवासी आगर मालवा मंदिर में दर्शन करने आए थे. एक अन्य लड़का अभिषेक यादव निवासी इंदौर पहले से मौजूद था, जो स्नेहा से एकतरफा प्यार करता था.

इंदौर के स्वामीनारायण मंदिर में इन दोनों को साथ देखकर युवक अभिषेक यादव ने मौके पर ही लड़की और उसके दोस्त को गोली मार दी. फिर यहां से सामने भाग गया. वह घबराते हुए अरिहंत कॉलेज कैम्पस में पहुंचा और सिक्योरिटी गार्ड से पानी मांगा. उसे लगा कि दो लोगों को गोली मारने के बाद खुद भी नहीं बच पाएगा. इसी कारण से उसी पिस्टल से खुद को भी गोली मारकर खत्म कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, अभिषेक को स्नेहा और दीपक जाट की दोस्ती पसंद नहीं थी. वह स्नेहा से प्यार करता था, लेकिन स्नेहा ने उसे मना कर दिया था. इसके चलते अभिषेक ने पूर्व में दोनों को हत्या की धमकी भी दी थी. अब पुलिस जांच कर रही है कि युवक के पास पिस्टल कहां से आई.

तीन की मौत से मचा हड़कंप

इंदौर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र के स्वामीनारायण मंदिर परिसर में हुए गोली कांड में एक छात्रा और उसके साथी छात्र की मौत हो गई. वहीं हमला करने वाले छात्र ने कुछ दूर जाकर खुद को भी गोली मार ली. घटना में तीनों की मौत हो गई है. इंदौर में गुरुवार को सनसनी खेज घटनाक्रम सामने आया है, जहां स्वामीनारायण मंदिर परिसर में एक छात्रा स्नेहा जाट अपने कजिन दीपक जाट के साथ दर्शन करने आई थी, मंदिर परिसर के बाहर अभिषेक यादव नामक तीसरा छात्र उनसे मिलने आया और लगभग आधे घंटे की बात के बाद अभिषेक ने स्नेहा और दीपक को गोली मार दी.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

युवक ने गोली मारी फिर थोड़ी दूर जाकर कर ली सुसाइड  

इसके बाद सजा के डर से कुछ दूर जाकर स्वामीनारायण मंदिर के सामने की बनी अरिहंत कॉलेज में जाकर आरोपी अभिषेक यादव ने खुद को गोली मार ली, जहां उसकी भी मौत हो गई. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. आरोपी अभिषेक यादव सीहोर का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टा या यह एक तरफा प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है, पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर मामले की तफ्तीश कर रही है. इस गोलीकांड से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT