इंदौर में मिली कोटा से लापता हुई शिवपुरी की छात्रा, रची थी खुद के किडनैप की चौंकाने वाली कहानी

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

shivpuri_Girl_kidnapped_from_Kota
shivpuri_Girl_kidnapped_from_Kota
social share
google news

Crime News: अपने ही अपहरण की झूठी साजिश रचने वाली शिवपुरी की छात्रा को पुलिस ने बरामद कर लिया है.शिवपुरी की छात्रा को इंदौर क्राइम ब्रांच ने बरामद किया है. छात्रा ने 2  दिन पहले ही अपने युवक मित्र के साथ कमरा किराए पर लिया था.  क्राइम ब्रांच  को मुखबिर से इसकी सूचना मिली थी. जिसके बाद  क्राइम ब्रांच की टीम ने छात्रा और उसके मित्र हर्षित को  खुड़ैल थाना  क्षेत्र के गांव से पकड़ा है.  

शिवपुरी की इस छात्रा का किडनैपिंग कांड खूब चर्चित हुआ. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस मामले में मदद के लिए राजस्थान के सीएम से बात की. लेकिन सब उस समय हैरान रह गए, जब ये खुलासा हुआ कि लड़की का किडनैप नहीं हुआ है, बल्कि उसने खुद ये साजिश रची है. 

युवक के साथ मिली शिवपुरी की छात्रा

पुलिस ने अपने ही अपहरण की झूठी कहानी रचने वाली शिवपुरी की छात्रा को युवक के साथ पकड़ा है. क्राइम ब्रांच को सूचना थी कि संदिग्ध युवक-युवती कॉलोनी में रह रहे हैं. उन्होंने किराए पर कमरा लिया था. इसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने मौके पर पहुंचकर दोनों को बरामद कर लिया.  इंदौर क्राइम ब्रांच ने कोटा पुलिस से संपर्क कर जानकारी दी. कुछ दिनों पहले राजस्थान की कोटा पुलिस भी युवती की तलाश के लिए इंदौर आई थी.

पोल खुलने पर हो गई थी फरार

युवती ने पिछले दिनों विदेश जाने के लिए अपनी खुद की किडनैपिंग की कहानी रची थी. जिसके बाद कोटा पुलिस लगातार युवती की तलाश में जुटी हुई थी. इंदौर में युवती के होस्टल के एक दोस्त के खुलासे के बाद किडनैपिंग की कहानी से पर्दा उठ गया था. जिसके बाद से ही युवती अपने दोस्त हर्षित के साथ गायब हो गई थी. जिसकी लगातार कोटा पुलिस और इंदौर क्राइम ब्रांच तलाश करने में जुटी हुई थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

अमृतसर में भी बिताया था समय 

क्राइम ब्रांच एडिशन डीसीपी राजेश दंडोतिया ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इंदौर क्राइम ब्रांच और कोटा पुलिस लगातार इस मामले की पड़ताल में लगी हुई थी. छात्रा का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला था. खुड़ैल थाना क्षेत्र में युवती और हर्षित के होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद क्राइम ब्रांच मौके पर पहुंची. युवती ने खुलासा किया कि दोनों के पास रुपये नहीं थे, इस वजह से उन्होंने अपना काफी समय अमृतसर में भी बिताया है. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT