mptak
Search Icon

ग्वालियर में भीषण हादसा: बेटी की ससुराल से ऑटो से लौट रहा था परिवार, ट्रक ने मारी टक्कर, एक परिवार खत्म

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Gwalior Accident News: ग्वालियर के महाराजपुर क्षेत्र में भिंड रोड पर गुरुवार को सुबह भीषण हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी, इससे ऑटो में बैठे एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया.

social share
google news

Gwalior Accident News: ग्वालियर के महाराजपुर क्षेत्र में भिंड रोड पर गुरुवार को सुबह भीषण हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी, इससे ऑटो में बैठे एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया. ग्वालियर में शादी समारोह से घर वापस लौट रहे परिवार के सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

हादसे में पति-पत्नी, बेटे और भतीजी की मौत हो गई. ऑटो चालक भाई गम्भीर रूप से घायल हो गया. हादसा ट्रक और ऑटो के बीच हुआ हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

दरअसल मुरैना जिले के बानमोर निवासी नरेश वाल्मीकि भिंड जिले के मालनपुर गांव बहन के घर शादी समारोह में शामिल होने गए थे. देर रात जब शादी समारोह से कार्यक्रम खत्म कर ऑटो से घर वापस लौट रहे थे. तभी पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के निरावली चौराहे के पास ट्रक चालक ने उनकी ऑटो को टक्कर मार दी. सड़क हादसे में शिकार हुए ऑटो में सवार नरेश वाल्मीकि उनकी पत्नी बेटा और भतीजी की मौके पर मौत हो गई.

ट्रक चालक की तलाश में पुलिस

हादसे में भतीजा गम्भीर रूप से घायल हुआ है. घटना की जानकारी मिलते ही पुरानी छावनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. घायल भतीजे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, चारों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मर्ग कायम कर फरार ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी हैं. देखिए खबर का खास वीडियो...

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

ये भी पढ़ें: क्रूर पिता ने अपने ही बच्चों के साथ कि ऐसी बेरहमी कि सुनकर कांप जाएगी रूह, इतनी सी है वजह!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT