mptak
Search Icon

क्रूर पिता ने अपने ही बच्चों के साथ कि ऐसी बेरहमी कि सुनकर कांप जाएगी रूह, इतनी सी है वजह!

राहुल जैन

ADVERTISEMENT

अशोकनगर के चंदेरी में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है.
chanderi_crime
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

मासूमों से बेरहमी से मारपीट का वीडियो आया सामने, पुलिस केस

point

पैर बांधकर उल्टा लटकाकर निर्दयता से पिता ने बच्चों को पीटा

point

5 साल की बेटी और 4 साल का बेटा, शरीर पर दिखे चोट के निशान

point

बच्चों की चीख-पुकार से आहत पत्नी ने पति के खिलाफ कराया केस

Ashok Nagar Crime News: मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले के चंदेरी में एक पिता का अपने दो मासूम बच्चों के साथ बेरहमी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पिता अपने 5 और 4 साल के बच्चों को उल्टा लटकाकर निर्दयता से मारपीट की और उनके साथ क्रूरता करने का मामला सामने आया है. बच्चों के मारपीट करते पिता का बनाकर उसने पत्नी को भेजा जो ललितपुर में रहती है. बच्चों के साथ मारपीट निसान बच्चों के पीठ साफ दिख रहे हैं. पिटाई के बाद पीठ पर बुरी तरह से लाल निशान पड़ गए हैं. 

पुलिस के पास मामला पहुंचने के बाद बच्चों को रेस्क्यू किया गया एवं पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है, एवं बच्चों को उनकी मां के पास भेज दिया गया है.

बच्चों की मां ने एमपी तक को बताया कि "मैं इससे 1 साल पहले से अलग रह रही हूं. यह मेरे साथ भी इसी तरह रोज मारपीट करते थे. उन्होंने मुझे भी कई वार उल्टा लटका कर मेरे साथ मारपीट कि इसके बाद में अलग रहने लगी. महिला बोली मैंने दो शादियां की थीं, मैंने पहले पति को छोड़ कर  इनके साथ (आरोपी) शादी करके रहती थी. मेरे और भगवान दास के दो बच्चे हैं और मेरे पहले पति के साथ तीन बच्चे थे."

पत्नी को भी पीटता था पति  

महिला ने आगे बताया कि "दूसरी शादी के बाद भगवान दास भी मेरे साथ मारपीट करने लगा, शराब पी कर आता और मुझे मारता, मुझे भी उल्टा लटका कर मरता था. इसलिए में पांच बच्चों को लेकर अलग किराए का कमरा लेकर रहने लगी थी. वहीं सब्जी बेचकर सभी बच्चों का पालन पोषण कर रही थी. वहीं जब मैं अकेली रह रही थी तो मेरे पहले पति बोले की अकेली क्यों रह रही हो साथ में आ जाओ हम अच्छे से रहेंगे तो मैं अपने पहले पति के साथ फिर से रहने लगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

"3 महीने पहले मेरा दूसरा पति भगवान दास आया और जबरन बच्चों को मुझे छुड़ाकर ले गया. बच्चों को ले जाने के बाद 5 दिन तक आरोपी भगवान दास ने बच्चों को गायब रखा." महिलाएं जब पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस ने आरोपी से बच्चों को बरामद किया. भगवान दास ने पुलिस से कहा कि मैं अपने बच्चों को अच्छे से रखूंगा उनके साथ मारपीट नहीं करूंगा.

बच्चों की पिटाई कर पत्नी को भेजा वीडियो, पुलिस ने पकड़ा

महिला ने इन दोनों बच्चों को भगवान दास के पास छोड़ दिया और अपने पहले पति के साथ तीन बच्चों के साथ रहने लगी. लेकिन 8 जुलाई को जब भगवान दास ने फिर से बच्चों के साथ क्रूरता के साथ मारपीट कर वीडियो बनाकर अपनी पत्नी को भेजा तो पत्नी ने थाने पहुंचकर भगवान दास के खिलाफ मामला दर्ज कराया. वहीं अब पुलिस ने भी आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया वह बच्चों को वापस अपनी मां के पास रहने के लिए भेज दिया.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: Bhopal: पति से विवाद के बाद कैबिनेट मंत्री की PRO ने उठाया ये खतरनाक स्टेप, मचा हड़कंप

ADVERTISEMENT

एसपी ने बताया कि बच्चों को कर लिया गया रेस्क्यू

 

एसपी विनीत कुमार जैन ने बताया की चंदेरी में रहने वाले भगवान दास परिहर द्वारा अपने दोनों बच्चों के साथ मारपीट करने एवं उन्हें उल्टा लटकाए जाने के वीडियो मिले थे. शिकायत के बाद चंदेरी पुलिस उक्त व्यक्ति के घर पहुंची और वहां से बच्चों को रेस्क्यू कर उनके पिता के खिलाफ मारपीट की धाराओं एवं बच्चों के साथ क्रूरता बरतने पर किशोर न्याय अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि भगवान दास की पत्नी उसे छोड़ कर ललितपुर में अपने पहले पति के बच्चों के साथ रहती है. भगवान दास के साथ उसकी यह दूसरी शादी थी, जिन बच्चों के साथ मारपीट की गई है, वह भगवान दास के ही हैं. पुलिस ने बताया कि भगवान दास अपनी पत्नी को वापस बुलाना चाह रहा था. इसलिए उसने बच्चों के साथ मारपीट करने एवं उसके वीडियो अपनी पत्नी को डाले थे.

ये भी पढ़ें: सतना में दिल दहला देने वाला हत्याकांड, 2 बच्चों समेत पत्नी की हत्या, पति का इस हाल में मिला शव

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT