आपका जिला क्राइम

एसडीएम के साथ युवक ने की धक्कामुक्की, पुलिस ने एक हफ्ते बाद लिखी FIR; आरोपी को भेजा जेल

Morena news: मुरैना की जौरा तहसील के एसडीएम अरविंद माहौर ने जौरा थाने में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया. SDM ने जानकारी देते हुए बताया कि चैंबर में घुसकर एक युवक ने न केवल गाली गलौज की, बल्कि उनके साथ हाथापाई भी कर की है. यह पूरा घटनाक्रम उस वक्त का है, जब […]
Updated At: Feb 19, 2023 20:18 PM
crimenews, morenanews, mptak
एसडीएम जौरा अरविंद माहौर.

Morena news: मुरैना की जौरा तहसील के एसडीएम अरविंद माहौर ने जौरा थाने में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया. SDM ने जानकारी देते हुए बताया कि चैंबर में घुसकर एक युवक ने न केवल गाली गलौज की, बल्कि उनके साथ हाथापाई भी कर की है. यह पूरा घटनाक्रम उस वक्त का है, जब एसडीएम अरविंद सिंह माहौर अपने चेंबर में बैठकर अपने ऑफिस का काम कर रहे थे.

जानकारी के मुताबिक एसडीएम माहौर जब अपने कार्यालय में काम कर रहे थे तभी शैलेंद्र सिंह सिकरवार नाम का शख्स वहां पहुंच गया. उसने एसडीएम माहौर से कहा उसे खाद्यान्न नहीं मिल रहा है, जिस पर एसडीएम ने कहा अगर आप पात्र होगें तो आपको खाद्यान्न जरूर मिलेगा.

लेकिन इसके बाद शैलेंद्र ने आव देखा न ताव एसडीएम पर अपना गुस्सा दिखाना शुरू कर दिया, बात करते करते वह इतना उग्र हो गया कि युवक ने एसडीएम माहौर के साथ धक्कामुक्की शुरू कर दी.

SDM ने पुलिस को दिया शिकायती आवेदन
अपने साथ  घटी इस घटना से आहत होकर SDM अरविंद माहौर सीधा जौरा थाने पहुंचे तथा मौके पर मौजूद TI ओपी रावत को आवेदन देकर आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की. यह घटना 10 फरवरी की है, उसके पूरे आठ दिन बीत जाने के बाद पुलिस ने इस मामले में 18 फरवरी को संबंधित व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

ये भी पढ़ें: पान की दुकान पर सुअर मांस की बिक्री, करंट लगाकर करते थे शिकार; एक आरोपी गिरफ्तार

आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल
मामले में पूरे आठ दिन बीतने के बाद  पुलिस ने संबंधित युवक के खिलाफ कार्रवाई की वहीं उसे गिरफ्तार भी कर लिया तथा न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजा दिया है. देखने वाली बात यह है कि जहां मुरैना में प्रशासनिक अधिकारियों के चेम्बर में घुसकर लोग अपना आक्रोश व्यक्त करने पर मजबूर हैं वहीं पुलिस का रवैया भी इतना ढीला ढाला है कि SDM के साथ उसके चेम्बर में घुसकर हाथापाई करने वाले युवक के खिलाफ पूरे सप्ताह भर बाद FIR दर्ज की जा रही है. फिलहाल युवक अब जेल की हवा खा रहा है. लेकिन इस मामलें के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर कहीं न कही सवाल या निशाल जरूर खड़ा होता है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में