मुख्य खबरें वीडियो

पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन छिंदवाड़ा में बोले, ‘सिंधिया को कोई नहीं खरीद सकता’

तस्वीर: एमपी तक

MP POLITICAL NEWS: राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन बीते गुरुवार को छिंदवाड़ा में थे. यहां एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद बोले ‘सिंधिया पर कांग्रेस द्वारा जो खरीद-फरोख्त करने के आरोप आए दिन लगाए जाते हैं, वे पूरी तरह से गलत हैं. वे राजघराने से आते हैं. वे खानदानी अमीर हैं. उनको कोई नहीं खरीद सकता. सिंधिया को लेकर कांग्रेस द्वारा आए दिन जो गलत तरीके के कमेंट किए जाते हैं, उनको अब बंद कर देना चाहिए. सिंधिया इस समय मध्यप्रदेश की राजनीति में एक अहम स्थान रखते हैं’.

पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि ‘कमलनाथ, मुझ पर आदिवासी समाज के आरटीओ के साथ अभद्रता करने के आरोप लगा रहे थे. मुझे लगता है कि उनके सलाहकार ठीक नहीं है. क्योंकि जिस आरटीओ की वे बात कर रहे हैं, वे आदिवासी समाज से नहीं आते हैं.’ बिसेन ने आरोप लगाए कि ‘कमलनाथ ने विकास के नाम पर हमेंशा मध्यप्रदेश के साथ भेदभाव किया है. छिंदवाड़ा में कुछ सड़कें बनवाकर वे बोलते हैं कि उन्होंने अपनी 15 महीने की कांग्रेस सरकार में विकास कराया था. लेकिन सिर्फ छिंदवाड़ा क्यों. आपके विकास के नजरिए में सिर्फ छिंदवाड़ा क्यों है? मध्यप्रदेश के शेष 52 जिले क्यों नहीं है’ ?

पूर्व मंत्री बिसेन बोले, ‘यदि आपको विकास देखना है तो मेरे साथ बालाघाट चलो और लालबर्रा रोड देखो, तब पता चलेगा कि विकास कैसा होता है. आपने बालाघाट का विकास करने के वादे किए थे, क्या वे वादे आपने पूरे किए? किसानों का कर्जा आपने माफ नहीं किया. इसलिए बोल रहा हूं कि कमलनाथ जी, अभी आप सपने देखो. शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनकर प्रदेश की बागडोर संभालेंगे’.

बिसेन के अनुसार इस बार छिंदवाड़ा भी नहीं बचेगा, पूरी 29 लोकसभा सीट जीतेंगे
पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने यह भी दावा किया कि वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश की सभी 29 सीटों पर कमल खिलेगा. सभी 29 लोकसभा सीटों पर बीजेपी जीत दर्ज करेगी. कांग्रेस के पास जो छिंदवाड़ा की एक मात्र लोक सभा सीट है, वह भी नहीं बचेगी. छिंदवाड़ा लोक सभा सीट भी बीजेपी के खाते में आएगी. उल्लेखनीय है कि छिंदवाड़ा लोक सभा सीट से कमलनाथ के पुत्र नकुलनाथ सांसद हैं.

बेटी राशा की फिल्म शूटिंग से थकी रवीना हाे रही हैं रिचार्ज, शेयर की Photos 14 सेकेंड में बांधा साफा, गिनीज बुक में दर्ज होगा नाम? पुराणों में मिलता है इस मंदिर का उल्लेख, जानिए इस शक्तिपीठ की महिमा बस की चपेट में आने से युवक की मौत,गुस्साई भीड़ ने जलाई बस,देखें तस्वीरें कमलनाथ ने छेड़ा MP में पुरानी पेंशन स्कीम का मुद्दा, जानिए क्या है OPS? विवादों में रहने वाले सिंगर अनूप जलोटा ने दिया मोदी बनने का ये फार्मूला, देखें युवा कौशल योजना: 1 जून से रजिस्ट्रेशन, 1 जुलाई से पैसा, जानें पूरी प्रक्रिया शहीद दिवस पर MP में जारी हुई यूथ पॉलिसी, इसके बारे में तस्वीरों में जानें… मुरैना में जिला पंचायत सीईओ को भजिया क्यों तलना पड़े? तस्वीरों से जानें शिवराज सरकार के तीन साल हैं खास, उत्सव में गिनाई जाएंगी उपलब्धियां राजनेताओं की देवी क्यों कहा जाता है माता जालपा को? तस्वीरों से जानें रवीना की बेटी को जंगल में एक्टिंग की ABC सिखाएंगे अजय देवगन सदियों बाद मिट्टी के मलबे से बाहर आए नंदी, स्नान कराया तो मुस्करा दिए, देखें सूर्य को अर्घ्य देने के साथ शुरू हुआ हिंदू नववर्ष, देखें तस्वीरें पौराणिक महत्व की ये शक्तिपीठ, साल भर लगता है आराधकों का तांता, देखें रवीना की बेटी कर रही हैं फिल्मी डेब्यू, देखें बचपन से लेकर जवानी की Photos गर्भवती काॅन्स्टेबल को नहीं मिली छुट्टी तो थाने के स्टाफ ने पूरी कराई ये खास रस्म MP अजब: महिला के माथे पर उभरा ओम का निशान, जमकर हो रही चर्चा हताश किसानों को मरहम लगाने खेतों में पहुंचे CM शिवराज, किए ये बड़े ऐलान भूतड़ी अमावस्या पर नर्मदा किनारे जुटते हैं तांत्रिक, हाेगी ये खास साधना