आपका जिला मुख्य खबरें

मुरैना पहुंचे कमलनाथ, भीड़ देखकर जोश में आए और खुली गाड़ी में करने लगे सफर

MORENA NEWS:  मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ रविवार को मुरैना पहुंचे. यहां वे नवनिर्मित कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन करने और कुछ वैवाहिक व अन्य कार्यक्रमों में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान अपने स्वागत में आई भीड़ को देखकर कमलनाथ इतने जोश में आ गए कि वे खुली गाड़ी में ही सफर करने लगे. भीड़ […]
Updated At: Feb 05, 2023 14:48 PM
Morena News mp political news mp news Kamal Nath mp congress
तस्वीर: हेमंत शर्मा, एमपी तक

MORENA NEWS:  मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ रविवार को मुरैना पहुंचे. यहां वे नवनिर्मित कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन करने और कुछ वैवाहिक व अन्य कार्यक्रमों में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान अपने स्वागत में आई भीड़ को देखकर कमलनाथ इतने जोश में आ गए कि वे खुली गाड़ी में ही सफर करने लगे. भीड़ को देखकर कमलनाथ काफी खुश नजर आए. इसके बाद वे स्थानीय कांग्रेस नेताओं के यहां आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने पहुंचे. कमलनाथ के साथ नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह भी मौजूद रहे.

रविवार को कमलनाथ ग्वालियर चंबल दौरे पर हैं. ग्वालियर में उन्हें संत रविदास जयंती के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शाम को दशहरा मैदान पहुंचना है. इससे पहले वे मुरैना दौरे पर पहुंचे. मुरैना शहर के एसएएफ ग्राउंड में बने हेलीपैड पर कमलनाथ का हेलीकॉप्टर उतरा. यहां से वे कार में बैठकर शहनाई गार्डन में पहुंचे. शहनाई गार्डन में किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर के यहां आयोजित शादी समारोह में पहुंचकर  शुभकामनाएं दी.

इसके बाद कमलनाथ का काफिला पुरानी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में पहुंचा. यहां मुरैना नगर निगम की महापौर शारदा सोलंकी के निवास पर पहुंचकर कमलनाथ ने शोक संवेदना व्यक्त की. बता दें कि पिछले दिनों शारदा सोलंकी के जेठ का निधन हो गया था. महापौर के निवास से निकलकर कमलनाथ सीधा एमएस रोड पर पहुंचे. एमएस रोड पर नवीन कांग्रेस कार्यालय का फीता काटकर कमलनाथ ने उद्घाटन किया. यहां पर बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे.

ग्वालियर-चंबल संभाग में आज से शिवराज और कमलनाथ चुनावी ‘रण’ का करेंगे ‘शंखनाद’, क्या होगा आज? जानें

मीडिया से बात करने से बचते रहे कमलनाथ
कमलनाथ का काफिला यहां से निकल कर सीधा जीवाजी गंज स्थित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राम प्रकाश राजोरिया के निवास पर पहुंचे और यहां कुछ देर ठहरकर चुनावी चर्चा की. इसके बाद कमलनाथ सीधे मुरैना विधायक राकेश मावई के निवास पर पहुंचे. कुछ देर यहां भी कांग्रेस के जिला पदाधिकारियों से बात की. इसके बाद कमलनाथ सीधे हेलीपैड पर पहुंचे और ग्वालियर के लिए रवाना हो गए. कमलनाथ ने पूरे दौरे के दौरान मीडिया से दूरी बनाए रखी. उन्होंने मीडिया से बात करने से इंकार कर दिया.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें

1 Comment

Comments are closed.

ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में