mptak
Search Icon

गोविंद सिंह ने क्यों की शिवराज सरकार के मंत्रियों की गिरफ्तारी की मांग? इमरती पर कही ये बड़ी बात

सर्वेश पुरोहित

ADVERTISEMENT

पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह
पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह
social share
google news

MP Nursing Scam: मध्य प्रदेश में इन दिनों नर्सिंग घोटालों को लेकर कांग्रेस हमलावर है. जब से CBI अधिकारी की गिरफ्तारी हुई है. तभी से कांग्रेस इस मामले को लेकर निशाना साध है. अब इस मामले में पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने भी सरकार पर जुबानी हमला बोला है. नर्सिंग घोटाले के खुलासे को लेकर डॉ गोविंद सिंह ने जहां रिटायर्ड जस्टिस रोहित आर्या को धन्यवाद दिया. वहीं मांग की है कि भाजपा शासन काल के उन स्वास्थ्य और चिकित्सा शिक्षा मंत्रियों को भी गिरफ्तार किया जाये. जिनके शासनकाल में पूरा घोटाला हुआ है. 

तत्कालीन मत्रियों पर हो कार्रवाई- गोविंद सिंह

पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने नर्सिंग घोटाला मामले पर डिप्टी CM से मांग की है कि, "भारतीय जनता पार्टी की सरकार में जो तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री रहे उन्होंने ऐसे फर्जी कॉलेज को रुपये लेकर मान्यता दी है. उस समय के मंत्री और अधिकारियों ने यह फर्जीवाडा किया है. ऐसे में उन मंत्रियों अधिकारियों के खिलाफ सबसे पहले जांच होनी चाहिए. जिन्होंने यह फर्जीवाड़ा किया है. यह भ्रष्टाचार का पेड़ लगाया है. लोगों को जीवन बर्बाद करने का काम इन्होंने किया है. इस पर कार्रवाई होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections: चुनावी नतीजों से पहले MP को लेकर प्रशांत किशोर का चौंकाने वाला दावा, जानें

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सीएम मोहन यादव तानाशाह- गोविंद

गोविंद सिंह ने सीएम मोहन यादव पर हमला बोलते हुए कहा, "डॉ मोहन यादव को मुख्यमंत्री बने हुए 6 महीने भी नहीं हुए हैं. लेकिन, वह पूरी तरह से तानाशाही पर उतारू हैं, प्रजातांत्रिक संस्थाओं का गला घोटने का काम मोदी जी के पद चिन्हों पर वह कर रहे हैं, मध्य प्रदेश के 12 लाख शासकीय अधिकारी कर्मचारी जो अपनी यूनियन के जरिये अपनी समस्याएं उठाते थे. उनकी मान्यता कांग्रेस की सरकार के समय चल रही थी."

उन्होंने आगे कहा "मध्य प्रदेश के शासकीय कर्मचारी अपनी छोटी-छोटी मांगों परेशानियों के लिए सरकार के समक्ष अपनी यूनियन के माध्यम से इसे रखते थे. लेकिन मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव जी ने सभी कर्मचारी संघो की मान्यता समाप्त करके उनकी अपनी बात कहने का हक छीनने का काम किया है. उनकी आवाज पर ताला लगा दिया है."

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: छिंदवाड़ा सीट को लेकर फलौदी सट्टा बाजार का चौंकाने वाला दावा, अनुमान सुन टेंशन में आई BJP?

ADVERTISEMENT

इमरती देवी को लेकर कही ये बड़ी बात

गोविंद सिंह ने इमरती देवी को जीतू पटवारी द्वारा दिए गए बयान पर कहा "इमरती देवी द्वारा प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी की गिरफ्तारी की मांग के सवाल पर डॉ गोविंद सिंह का कहना है. कि इमरती देवी कांग्रेस सरकार में मंत्री रही है. हमने साथ में काम किया है. जीतू पटवारी जी के साथ भी उन्होंने काम किया है. यदि कभी उनके मुंह से कोई बात निकल गई तो जीतू पटवारी उसके लिए माफी मांग चुके हैं. अब वह कैसे संतुष्ट होगी वह बता दें. मैं खुद जीतू पटवारी से बात करके अपना खेत व्यक्त कर दूंगा"

ये भी पढ़ें:नर्सिंग घोटाले पर कांग्रेस हमलावर, कमलनाथ ने की न्यायिक जांच की मांग, तो सिंघार ने BJP को लिया आड़े हाथों

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT