mptak
Search Icon

फ्यूल खत्म होने से उड़ान नहीं भर सके राहुल गांधी, शिवराज का तंज- 'मैडम सोनिया धक्का लगाएं...

एमपी तक

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Lok Sabha Election 2024: शहडोल में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के हेलीकॉप्टर का फ्यूल खत्म होना चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल, चुनावी समर में मध्य प्रदेश दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर  फ्यूल न होने की वजह से शहडोल से उड़ान नहीं भर सका और राहुल गांधी शहडोल में ही फंस गए. उन्हें शहडोल के ही एक निजी होटल में रुकना पड़ा. राहुल गांधी ने रात शहडोल में गुजारी, उन्होंने कांग्रेस नेताओं के साथ खाना खाया. अब वह आज सुबह 6 बजे जबलपुर के लिए रवाना होंगे. भाजपा इसे लेकर कांग्रेस और राहुल गांधी पर तंज कस रही है. 

शहडोल में चुनावी सभा करने पहुंचे राहुल गांधी को जनसभा के बाद रवाना होना था.  उन्हें आमसभा के बाद जमुई हेलीपैड से जबलपुर के लिए निकलना था, लेकिन हेलीकॉप्टर में फ्यूल न होने की वजह से राहुल गांधी यहीं फंस गए.  हालांकि जबलपुर से फ्यूल मंगाने का इंतजाम किया गया, लेकिन खराब मौसम की वजह से फ्यूल पहुंचने में देरी हो गई. 

मंडला और शहडोल में राहुल की जनसभा

राहुल गांधी सोमवार को मध्य प्रदेश के दौरे पर थे. वे मंडला और शहडोल लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में रैली करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान राहुल गांधी का फोकस आदिवासी वोटर्स पर रहा. 

राहुल गांधी उड़ान नहीं भरेंगे- शिवराज

शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी शहडोल आए लेकिन ईंधन की कमी के कारण उनका हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका. अगर कांग्रेस का ईंधन खत्म हो गया है, तो राहुल के हेलीकॉप्टर के लिए ईंधन कैसे होगा? पूर्व सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की तरह उड़ान नहीं भर पा रही है. मैडम सोनिया गांधी उन्हें कितना भी धक्का दें, राहुल गांधी उड़ान नहीं भरेंगे.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT