mptak
Search Icon

भाजपा-कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्षों में जुबानी जंग, वीडी शर्मा पर जीतू पटवारी का पलटवार, बोले- रावण की तरह अहंकार....

दीपक शर्मा

ADVERTISEMENT

वीडी शर्मा को जीतू पटवारी का करारा जवाब
Loksabha_Election_2024
social share
google news

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की सियासत गरमाई हुई है. भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) दोनों ही पार्टियां एक दूसरे पर जुबानी तीर छोड़ रही हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) के कांग्रेस पर हमले के बाद जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने भाजपा की तुलना रावण से करते हुए वीडी शर्मा को करारा जवाब दिया है.  कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने हमला करते हुए कहा कि बीजेपी का घमंड एक दिन रावण की तरह टूटेगा.

एक दिन पहले वीडी शर्मा ने पन्ना में मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, "कांग्रेस अब एक बटा डेढ़ बची है. कांग्रेस ने खजुराहो में मैदान छोड़ दिया है. जीतू पटवारी इधर दौड़ रहे हैं, उधर कटारे जी दौड़ रहे हैं, 6 अप्रैल पर स्थापना दिवस पर एक लाख कांग्रेसी भाजपा ज्वाइन करेंगे. हम मध्य प्रदेश के उन सभी 29 से 29 सीटें जीतेंगे." वीडी शर्मा के इस बयान के बाद जीतू पटवारी ने करारा जवाब दिया है. 

टूटेगा बीजेपी का अहंकार- जीतू पटवारी


पीसीसी चीफ जीतू पटवारी सपा प्रत्याशी मीरा यादव के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने के लिए खजुराहो पहुंचे थे. इस दौरान कांग्रेस कमेटी प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा, "जनता पार्टी का यही अहंकार रावण जैसा एक दिन टूटेगा. अरे बीजेपी को यह बताना चाहिए कि आपने रोजगार की बात की थी, महंगाई काम करने की बात की थी, आपने किसानों के आए की बात की थी, आपने काले धन वापस लाने की बात की थी, आपने महंगाई कम करने की बात की थी, क्या हुआ उसका? वीडी शर्मा जी बीजेपी के अध्यक्ष हैं. भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, क्या कारण है कि यहां से लोग पलायन करते हैं. क्या कारण है यहां पानी नहीं है, क्या कारण है यहां गरीबी है? वीडी शर्मा की इनकम 5 गुना हो गई है और यहां के आम जनता की उनके परिवार की आए दिन-पर दिन घट रही है."
 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT