mptak
Search Icon

Indore Lok Sabha Seat News: अक्षय कांति बम ने वापस लिया नामांकन, खजुराहो के बाद इंदौर में कांग्रेस को बड़ा झटका

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने नामांकन वापस ले लिया है.
Akshay Bam
social share
google news

indore Loksabha Seat: मध्य प्रदेश लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक दिन पहले जहां इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम का नामांकन निरस्त होते होते बचा था. तो वहीं आज नामांकन वापस लेने के अंतिम दिन पर उन्होंने बड़ा खेल कर दिया है. दरअसल जानकारी के मुताबिक अक्षय बम ने अपना नामांकन फॉर्म वापस ले लिया है. अब इंदौर संसदीय चुनाव में कांग्रेस मैदान में नही हैं.

बता दें अक्षय बम बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला के साथ फॉर्म वापस लेने आए थे. अब ऐसा माना जा रहा है कि वे बीजेपी का दामन थाम सकते हैं, तो वही दूसरी तरफ अभी तक अक्षय बम ने नामांकन वापस लेने के पीछे की कोई वजह नहीं बताई है. बता दें इस अक्षय बम के नामांकन वापस लेने से पहले विधायक रमेश मेंदोला ने सोशल मीडिया x पर पोस्ट करते हुए "इंदौर" लिखा था. 

अक्षय बम के नामांकन वापस लेने के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने कर दिया बड़ा खेल, एक घंटे में दिलाई BJP की सदस्यता

कांग्रेस और जीतू पटवारी को बड़ा झटका

कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय बम ने अपना नामांकन वापस ले लिया है. यहां पर बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी के सामने अब कोई नहीं बचा है. अक्षय का मुकाबला शंकर लालवानी से था. चुनाव के पहले ऐसा अंदेशा था कि शंकर ललवानी का टिकट कट सकता है. लेकिन आज कांग्रेस प्रत्याशी ने ही अपना नामांकन वापस ले लिया है. अक्षय बम फिलहाल बीजेपी ऑॅफिस में मौजूद हैं. ऐसा माना जा रहा है कि किसी भी वक्त वे बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

खजुराहो सीट पर पहले लग चुका है झटका

बता दें खजुराहों लोकसभा सीट पर इंडिया अलायंस की प्रत्याशी मीरा यादव का नामांकन निरस्त हो गया था. जिसके बाद ये कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के लिए दूसरा बड़ा झटका माना जा रहा है. इसके बाद कांग्रेस और सपा ने आरबी प्रजापति को समर्थन दिया है. वहां पर दूसरे दौर में वोटिंग हो चुकी है.

Akshay Kanti Bam: कौन हैं अक्षय कांति बम? जिन्होंने इंदौर में पलट दिया कांग्रेस का पासा, वापस लिया नामांकन

कैलाश विजयवर्गीय ने फोटो की शेयर

कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट करते हुए लिखा  "इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी श्री अक्षय कांति बम जी का माननीय प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष,  मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष में  जी के नेतृत्व में भाजपा में स्वागत है. 

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT