Lok Sabha Chunav: लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस का बड़ा फैसला, मितेंद्र सिंह को मिल गई एक और बड़ी जिम्मेदारी

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Mitendra_Singh
Mitendra_Singh
social share
google news

Loksabha Election 2024: ग्वालियर के युवा नेता मितेंद्र दर्शन सिंह को कुछ समय पहले ही यूथ कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था, अब कांग्रेस आलाकमान ने उन्हें एक और बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी है. मितेंद्र सिंह (Mitendra Singh) ने इसके लिए पीसीसी चीफ जीतू पटवारी और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार का शुक्रिया अदा किया है. 

मितेंद्र सिंह को लोकसभा चुनाव (Loksabha Chunav) से पहले बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है. उन्हें मध्य प्रदेश में कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल किया गया है. स्टार प्रचारकों की लिस्ट में कांग्रेस के दिग्गजों के साथ युवा मितेंद्र सिंह को मौका दिया गया है.

ये भी पढ़ें: Loksabha Election: MP में कम वोटिंग से कांग्रेस को होगा फायदा? क्या BJP के हाथ से निकल जाएंगी ये 3 सीटें?

मितेंद्र सिंह बने स्टार प्रचारक

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष मितेंद्र सिंह को स्टार प्रचारक बनाया गया है. मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए कांग्रेस ने 40 स्टार प्रचारकों के नाम फाइनल किए हैं, जिनमें मितेंद्र सिंह को  शामिल किया गया है. स्टार प्रचारक बनाए जाने पर उन्होंने पार्टी को धन्यवाद दिया और कहा कि इस महत्वपूर्ण चुनाव में मैं अपनी भूमिका पूरी ज़िम्मेदारी से निभाऊंगा और कोशिश करूंगा कि आप सभी की उम्मीदों पर खरा उतर सकूं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मध्य प्रदेश में तीसरे चरण के लिए 7 मई को 8 लोकसभा सीटों के लिए वोटिंग होगी. इनमें मुरैना, भिंड, ग्वालियर, गुना, सागर, विदिशा, भोपाल और राजगढ़ लोकसभा सीट शामिल है. 

भूरिया की जगह अध्यक्ष बने मितेंद्र सिंह

गौरतलब है कि विक्रांत भूरिया ने पिता कांतिलाल भूरिया के चुनाव प्रचार में व्यस्त होने का हवाला देते हुए यूथ कांग्रेस के पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद मितेंद्र सिंह को युवा कांग्रेस अध्यक्ष का पद सौंपा गया था. वे ग्वालियर चम्बल अंचल में युवा नेता के तौर पर जाने जाते हैं. अध्यक्ष बनने से पहले वे युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव के पद पर रहकर काम कर चुके हैं. 

ये भी पढ़ें: Loksabha chunav 2024: सतना में BJP का खेल बिगाड़ेगी कांग्रेस? राहुल गांधी का दूसरा MP दौरा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT